scriptYamuna express Way आजमगढ़ से दिल्ली जा रही बस ट्रक में घुसी, दो मरे, 20 घायल | Accident on Yamuna express way two died latest news | Patrika News

Yamuna express Way आजमगढ़ से दिल्ली जा रही बस ट्रक में घुसी, दो मरे, 20 घायल

locationमथुराPublished: Sep 15, 2019 03:23:38 pm

-नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट के पास खड़े ट्रक में जा घुसी बस-बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त, क्रेन की मदद से हटाई जा सकी

Yamuna express Way आजमगढ़ से दिल्ली जा रही बस ट्रक में घुसी, दो मरे, 20 घायल

Yamuna express Way आजमगढ़ से दिल्ली जा रही बस ट्रक में घुसी, दो मरे, 20 घायल

मथुरा। थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर आजमगढ़ से नोएडा की तरफ जा रही लग्जरी बस खड़े ट्रक में जा घुसी। एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। चार लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस हादसे में करीब दो दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

ये है मामला
बता दें कि आजमगढ़ से आनंद विहार, दिल्ली के लिए रवाना हुई लग्जरी बस जैसे ही थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट के पास पहुंची, वहां खड़े ट्रक में अचानक जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस में सवार करीब 40 लोगों में से 20 लोगों के चोटें आई हैं। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया ।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने
घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि एक लग्जरी बस अचानक ट्रक में जा घुसी। इसमें करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। इनमें छह की हालत है नाजुक बनी हुई है। एसपी देहात का यह भी कहना है कि 6 लोगों में से 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा कैसे हुआ, क्या कारण रहे, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच के बाद ही कुछ स्थिति स्पष्ट कर पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो