scriptटायर फटने से अनियंत्रित कार पलटी, दो की मौत और तीन घायल | Accident on Yamuna Expressway two killed and three injured | Patrika News

टायर फटने से अनियंत्रित कार पलटी, दो की मौत और तीन घायल

locationमथुराPublished: Feb 10, 2019 02:35:07 pm

हादसे की जानकारी एक्सप्रेसवे कर्मियों को मिलते ही मौके पर पहुँचे।

Acccident

टायर फटने से अनियंत्रित कार पलटी, दो की मौत और तीन घायल

मथुरा। थाना नौहझील क्षेत्र में गाड़ी का टायर फट जाने के कारण दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी एक्सप्रेसवे कर्मियों को मिलते ही मौके पर पहुँचे, सुरक्षाकर्मियों ने मृतकों को पोस्टमॉर्टम और घायलों को उपचार के लिए भेजा। 
ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार संख्या DL-10,CK-1273 जैसे ही थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन संख्या 61 पर पहुँची तो गाड़ी का अचानक टायर फट गया । टायर फटने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा गयी । घटना की सूचना एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया कार में सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गए । पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है क्या यह लोग कौन थे और कहां के रहने वाले थे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 डेढ़ घंटे बाद पहुँची पुलिस

स्थानीय निवासी श्रीपद सिंह ने बताया की गाड़ी स्पीड में थी स्पीड में होने के कारण या डिवाइडर से टकराई और हवा में उड़ते हुए नीचे गिर गई। हम लोगों ने घायलों को नोएडा के लिए एंबुलेंस में हॉस्पिटल भेज दिया और पुलिस को फोन किया तो पुलिस डेढ़ घंटे बाद मौके पर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो