साधुभेषधारी महिला पर लगा बस स्टैंड के समीप बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी से अभद्रता का आरोप

- बस स्टैंड के समीप बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी से अभद्रता का आरोप
- आरोपी महिला को थाने ले जाती पुलिस

- दो साधुभेषधारी सहित दो महिलाओं को हिरासत में लिया

By: arun rawat

Published: 17 Feb 2021, 02:21 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. सरकारी बस स्टैंड के समीप एकता तिराहा बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी से अभद्रता के आरोप में थाना पुलिस ने दो साधुभेषधारी सहित दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।


मंगलवार को श्री विश्व सनातन धर्म संस्कृति समिति के आधा दर्जन से अधिक लोग कार संख्या, यूपी 79 ए 6545 व यूपी 81 बी बी 7225 में सवार होकर गोवर्धन एकता तिराहा पहुंचे। यहां बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी दिलीप पूनियां ने उन्हें रोक लिया। पुलिस कर्मी ने नो एंट्री में गाड़ी नहीं जाने दी। आरोप है कि कार में सवार महिला आक्रोशित हो गईं। महिलाओं ने पुलिस कर्मी को जमकर खरी खोटी सुनाई। पुलिस कर्मी ने मोवाइल से वीडियो बनाना शुरु किया। महिला भड़क उठीं। महिला ने सड़क किनारे से डंडा व झाड़ू उठाली। पुलिस और साधुभेषधारियो के बीच सड़क पर काफी समय तक तकरार हुई। पुलिस कर्मी से मोवाइल छीनने का प्रयास किया। घटना की सूचना पर थाने से महिला पुलिस के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने नीलम ठाकुर निवासी अंबाला, हरिश्चंद्र ब्रह्मचारी सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जांच कर कार्यवाही की जाएगी। वही साधूभेषधारी महिला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

By - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned