scriptaccused of inviting women with lure in CM Yogi's rally | सीएम योगी की रैली में महिलाओं को सिलाई मशीन और फोन का लालच देकर बुलाने का आरोप | Patrika News

सीएम योगी की रैली में महिलाओं को सिलाई मशीन और फोन का लालच देकर बुलाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मांट विधानसभा क्षेत्र में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैकड़ों परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। आरोप है कि सीएम योगी की सभा में अपार जनाधर दिखाने के लिए लोगों को तरह-तरह के लालच देकर बुलाया था। वहीं, कुछ ऐसी भी महिलाएं और युवतियां थीं, जिन्हें सिलाई मशीन और मोबाइल फोन का लालच देकर सभा में बुलाया गया, लेकिन बुलाने वाले ही कहीं नजर नहीं आए।

मथुरा

Published: December 08, 2021 05:51:12 pm

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मांट विधानसभा क्षेत्र में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैकड़ों परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें कब्रिस्तानों की बाउंड्री बनाने का कार्य करती थी, लेकिन भाजपा सरकार तीर्थ क्षेत्रों का विकास करवाती है। आरोप है कि सीएम योगी की सभा में अपार जनाधर दिखाने के लिए लोगों को तरह-तरह के लालच देकर बुलाया था। वहीं, कुछ ऐसी भी महिलाएं और युवतियां थीं, जिन्हें सिलाई मशीन और मोबाइल फोन का लालच देकर सभा में बुलाया गया था। इतना ही नहीं जिन लोगों ने इन्हें लालच देकर बुलाया था, वे सभा स्थल पर महिलाओं को छोड़कर भाग खड़े हुए। इस दौरान महिलाएं प्रशासन के अधिकारियों को कोसती नजर आईं।
accused-of-inviting-women-with-lure-in-cm-yogi-s-rally.jpg
दरअसल, बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा था। जिला प्रशासन के द्वारा भीड़ दिखाने के लिए जिलेभर से लोगों को सभा स्थल पर ले जाकर छोड़ दिया गया। सभा में ऐसे लोग भीड़ बढ़ाने के लिए बुलाए गए थे, जो सरकारी योजनाओं का लाभ ले चुके हैं। इतना ही नहीं लोगों को यहां लाने वाले कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने यह लालच भी दिए कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने हाथों से सिलाई मशीन और मोबाइल फोन देंगे।
यह भी पढ़ें- UP Election 2022: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कंस से की अखिलेश यादव की तुलना

कहा था, सीएम योगी आदित्यनाथ आपको सिलाई मशीन और मोबाइल फोन भेंट करेंगे
सभा स्थल पर मौजूद उमा भार्गव नाम की महिला ने बताया कि हम लोगों को यहां सोनिया नाम की महिला लेकर आई थी। उसने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ आपको सिलाई मशीन और मोबाइल फोन मंच पर बुलाकर भेंट करेंगे, लेकिन यहां ऐसा कुछ ना हमें मिला और ना दिखाई दिया। यहां लाकर हमें छोड़ दिया गया है। हम लोग काफी देर से परेशान हैं, जो लोग हमें लाए थे। वह हमें छोड़कर भाग गए हैं। हमें झूठ बोलकर यहां बुलाया गया था। हम अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों में झूठ बोलकर भीड़ जुटाना गलत बात है।
स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी और एएनएम भी भीड़ का हिस्सा

वहीं, छात्रा डॉली भार्गव ने बताया इस तरह से झूठ बोलकर कार्यक्रम में लाना गलत है। हमारे साथ फ्रॉड हुआ है, जो लोग हमें लाए थे वह कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। हमसे भी यही बोला गया था की मोबाइल फोन और सिलाई मशीन आपको दी जाएंगी। इतना ही नहीं सरकारी अधिकारियों ने रैली में भीड़ का बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों और एएनएम वर्कर के साथ-साथ आंगनबाड़ी समूह चला रही महिलाएं को भी बुलाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथDelhi: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- राजधानी में आ चुका कोरोना का पीक, अब केसों में आएगी गिरावट169 साल बाद रेलवे में बड़ा बदलावछत्तीसगढ़ के 20 हजार किसानों के करोड़ों रुपए लौटाए केंद्र सरकार ने, हुआ था कुछ ऐसा लगेथे ये गंभीर आरोप....
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.