गाय-सांड़ पर बोलते-बोलते अजित भूले मर्यादा, पीएम मोदी-स्मृति ईरानी पर की अभद्र टिप्पणी, देखें वीडियो

जोश में चौधरी अजित सिंह होश खो बैठे। उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दे दिया।

 

मथुरा। राष्ट्रीय लोकदल मुखिया चौधरी अजित सिंह ने बृहस्पतिवार को कस्बा कोसीकलां में एक जनसभा सम्बोधित की। मंच से अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। जोश में अजित सिंह होश खो बैठे। उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दे दिया।

 

ये बोले अजित
बता दें कि बृहस्पतिवार को रालोद मुखिया अजीत सिंह कस्बा कोसीकलां स्थित अनाज मंडी परिसर में आयोजित जनसंवाद रैली को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे थे। मंच से लोगों को सम्बोधित करते हुए अजीत सिंह केन्द्र की मोदी सरकार पर खूब बरसे। रालोद मुखिया अपनी बातों से लोगों की खूब तालियां भी बटोर रहे थे कि तभी उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी और स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दे डाला। मर्यादा भूले अजित सिंह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजकल देख रहा हूं कि आप लोग गाय, बैल और बछड़ों को स्कूल-कालेजों में बंद कर रहे हो। कुछ लोग तो सांड़-बछडों को देखर कर कहते हैं कि ये मोदी-योगी घूम रहे हैं। अजित सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो हट्टी-कट्टी गाय को देखकर कहते हैं कि देखो आ गई स्मृति ईरानी। चौधरी अजित के इस अमर्यादित बयान के बाद भाजपा और रालोद के बीच वाकयुद्ध छिड़ना तय माना जा रहा है।

Narendra Modi pm modi
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned