scriptसपा नेता के भाई पर मारपीट, किडनैपिंग और वसूली का आरोप, देखें वीडियो | allegation on SP leader's brother for kidnapping, marpeet and recovery | Patrika News

सपा नेता के भाई पर मारपीट, किडनैपिंग और वसूली का आरोप, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 25, 2019 11:06:41 am

Submitted by:

suchita mishra

वेल्डिंग मिस्त्री ने सपा नेता के भाई रामेश्वर यादव पर अपने बेटे के साथ मारपीट, वसूली और उसे अगवा करने का आरोप लगाया है।

up police

up police

मथुरा। कृष्णा नगर पुलिस चौकी के अंतर्गत सौंख रोड निवासी एक वेल्डिंग मिस्त्री ने सपा नेता के भाई रामेश्वर यादव पर अपने बेटे के साथ मारपीट, वसूली और उसे अगवा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसएसपी कार्यालय जाकर मामले की शिकायत की है।
ये है मामला
अजीज खान पुत्र चुन्ना निवासी विष्णुपुरी कॉलोनी सौंख रोड का कहना है कि करीब पांच साल पहले उन्होंने एक सपा नेता के भाई रामेश्वर यादव से दो लाख रुपए लिए थे, जिसे उन्होंने ब्याज समेत लौटा दिया था। अजीज खान का आरोप है कि 22 अप्रैल को रवि पहलवान दुकान पर आया और गेट बनवाने की बात कहकर उनके लड़के शारिक को अपने साथ ले गया। वहां रामेश्वर यादव और उनका बेटा टीटू मौजूद थे। उसके बाद उन लोगों ने शारिक के साथ मारपीट की। इसके बाद उनसे बेटे के बदले पांच लाख रुपए की मांग की। लेकिन अजीज खान ने पुलिस चौकी में मामले की शिकायत कर दी। पुलिस की कार्रवाई के बाद उन्हें उनका बेटा वापस मिल गया, लेकिन मारपीट के कारण बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। मिस्त्री का ये भी आरोप है कि रामेश्वर यादव ने ये भी कहा है कि मेरा भाई समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष है, इसलिए तेरी कोई कार्रवाई नहीं चलेगी। मैं तेरे पूरे परिवार को रातोंरात उठवा लूंगा। अजीज खान ने एसएसपी कार्यालय में मामले की शिकायत की है। उन्होंने इस घटना पर कार्रवाई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो