scriptसेना भर्ती में चीते की तरह दौड़ने वाले युवाओं का खुला ये राज, तो सैन्य अधिकारी भी रह गए हैरान, भर्ती प्रक्रिया से कर दिया गया आउट… | Army officers recovered drugs Injection from candidates during bharati | Patrika News

सेना भर्ती में चीते की तरह दौड़ने वाले युवाओं का खुला ये राज, तो सैन्य अधिकारी भी रह गए हैरान, भर्ती प्रक्रिया से कर दिया गया आउट…

locationमथुराPublished: Nov 17, 2018 02:04:24 pm

मथुरा छावनी के ईगल ग्राउंड पर सेना भर्ती मेले में शनिवार को अलीगढ़ के युवाओं का था जमावड़ा।

sena bharati

sena bharati

मथुरा। ईगल ग्राउंड मथुरा छावनी में सेना भर्ती में युवाओं के पास से खतरनाक ड्रग्स मिल रहा है। इस ड्रग्स का प्रयोग युवा फिजीकल टेस्ट के प्रथम चरण में होने वाली दौड़ लगाने से पहले करते हैं। सैन्य अधिकारियों को बड़ी मात्रा में जब युवाओं के पास से ये ड्रग्स मिला, तो वे भी हैरान रह गए। जिन अभ्यर्थी के पास यह सामान मिला, उनका रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया गया है।
sena bharati
चेकिंग में मिला ये सामान
मथुरा छावनी के ईगल ग्राउंड पर सेना भर्ती मेले में शनिवार को चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में इंजेक्शन और स्टेमिना बढ़ाने वाली दवाइयों पकड़ी गईं, जिन अभ्यर्थी के पास यह सामान मिला, उनका रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया गया है। बता दें कि सेना भर्ती के तीसरे दिन अलीगढ़ जनपद के अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। देर रात ही हजारों युवक ईगल ग्राउंड में पहुंच गए।
इसलिए लेते हैं ये ड्रग्स
इस ड्रग्स को लेने के बाद दौड़ने की क्षमता बढ़ जाती है, इसलिए दौड़ शुरू होने से पहले ड्रग्स खाकर या इंजेक्शन लगाकर ये अभ्यर्थी दौड़ लगाना चाहते थे, जिससे बिना थके ग्राउंड में आसानी से दौड़ को पूरी कर सकें। तीसरे दिन कई अभ्यर्थियों के पास प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद हुआ। कुछ फर्जी स्टाम्प भी मिले। ऐसे युवकों का रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो