कठुआ के पास सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत

कठुआ के पास सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत
File Photo

suchita mishra | Publish: Sep, 23 2019 02:45:13 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 02:45:14 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

सेना की 64 फील्ड रेजीमेंट कठुआ जंगलोट में तैनात थे सैनिक लांस नायक अमरजीत सिंह चौहान। ड्यूटी खत्म करके बाइक से लौट रहे थे तभी हादसे के शिकार हो गए।

मथुरा। जम्मू में कठुआ के पास सड़क दुर्घटना में सैनिक लांस नायक अमरजीत सिंह चौहान की मौत हो गई। अमरजीत सेना की 64 फील्ड रेजीमेंट कठुआ जंगलोट में तैनात थे। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल उनके घर पर सांत्वना देने के लिए तमाम लोगों की भीड़ जमा है।

बताया जा रहा है कि आज सुबह फोन पर अमरजीत के परिजनों को उनकी मौत की सूचना दी गई। जानकारी के अनुसार वे रात 12 बजे ड्यूटी खत्म करके बाइक से लौट रहे थे तभी हादसे के शिकार हो गए। वे मूलरूप से एटा जनपद के थाना बागवाला के गांव बबरोती के निवासी थे, लेकिन वर्तमान में उनका पूरा परिवार मथुरा के बालाजीपुरम में रह रहा है। अमरजीत की मौत की खबर से उनके गांव बबरोती में भी मातम छाया हुआ है।

Must Read- Utility News: जल्द ही बदले जा सकते हैं आपके मोबाइल नंबर, पूर्व दूरसंचार अधिकारी बोले समय की मांग है ये...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned