ससुर की छेड़खानी का किया विरोध तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक, जानिए पूरा मामला!

पीड़िता का आरोप थाने में नहीं हुई सुनवाई। तहसील दिवस पर शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता।

By: suchita mishra

Updated: 05 Sep 2019, 11:20 AM IST

मथुरा। मथुरा के कोसीकलां में तीन तलाक का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसने ससुर की छेड़खानी का विरोध किया तो उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। महिला जब मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने भी उसे वहां से भगा दिया। परेशान महिला ने बुधवार को तहसील दिवस पर पहुंचकर मामले की शिकायत की।

ये है पूरा मामला
कस्बा कोसीकलां के एक मोहल्ले में रहने वाले रिक्शा चालक ने अपनी दो बेटियों की शादी तीन साल पहले हरियाणा में की थी। आरोप है कि रविवार को उसकी एक बेटी कमरे में सो रही थी तभी उसके ससुर ने उसके कमरे में घुसकर छेड़खानी कर दी। जब उसने विरोध किया तो ससुर चला गया। अगले दिन उसकी बेटी ने पूरी बात अपने शौहर को बतायी तो पति ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद उसने पूरी घटना अपने मायके वालों को बतयी तो वे लोग उसकी ससुराल पहुंचे और लड़की को अपने साथ कोसीकलां ले आए। इससे नाराज होकर शौहर ने कोसीकलां पहुंचकर उसे तीन तलाक दे दिया और वहां से चला गया।

आरोप है कि पीड़िता मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया। इसके बाद वो बुधवार को तहसील दिवस में अपनी शिकायत लेकर पहुंची और आपबीती बतायी। हालांकि प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है। उनका कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned