scriptलस्सी के पैसे मांगने पर दुकानदार पर हमला, इलाज के दौरान मौत, हंगामा | Bawal After Murder of Shopkeeper in Mathura | Patrika News

लस्सी के पैसे मांगने पर दुकानदार पर हमला, इलाज के दौरान मौत, हंगामा

locationमथुराPublished: May 26, 2019 03:44:39 pm

सूचना पर पहुंची पुलिस बवाल को शांत करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक मामला शांत नहीं हो पाया है।

bawal

लस्सी के पैसे मांगने पर दुकानदार पर हमला, इलाज के दौराम मौत, हंगामा

मथुरा। एक सप्ताह पूर्व मारपीट में घायल हुए व्यापारी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। व्यापारी की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने एम्बुलेंस में शव रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और घटना के बाद फ़रार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस बवाल को शांत करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक मामला शांत नहीं हो पाया है।

ये है मामला
थाना शहर कोतवाली इलाके में 9 दिन पूर्व हुए दुकानदार पर हमले में रविवार को दुकानदार की मौत हो गयी। दुकानदार की मौत की सूचना जैसे ही इलाके के व्यापारियों को हुई तो व्यापारियों ने बाज़ार को बंद कर दिया और मृतक के शव को बाज़ार में रख जाम लगा दिया। मृतक भारत चौक बाजार इलाके में लस्सी की दुकान चलाता है और आज से 9 दिन पूर्व घीया मंडी इलाके के कुछ दबंग लोग भारत की दुकान पर पहुंचे। दुकान पर लस्सी के पैसे दिए बिना ही वहां से चलने लगे। भारत का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने उन दबंग युवकों से लस्सी के पैसे मांग लिए फिर क्या था उन युवकों ने भारत को सरे राह सड़क पर पीटना शुरू कर दिया और इतना पीटा कि भारत को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा लेकिन आज भारत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना बाजार में आग की तरह फैल गयी जिसके बाद आक्रोशित व्यापारियों ने भारत के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया।

पुलिस ने छोड़ा आरोपी
व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की मिली भगत के चलते अभी तक आरोपी खुले आम घूम रहे हैं स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने एक आरोपी को पुलिस के हवाले भी किया था लेकिन पुलिस ने उसे भी छोड़ दिया।

व्यापारियों के साथ करते हैं मारपीट
स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस ने बेहद लापरवाही की है। अगर समय रहते कार्रवाई हो गई होती तो आज यह दिन न देखना पड़ता। बाजार में आकर खाते पीते हैं और पैसे मांगने पर व्यापारियों के साथ मारपीट करते हैं।

आरोपी पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा
एसएसपी मथुरा अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि अगर कोई पुलिसकर्मी इस मामले में संलिप्त है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। किसी भी पुलिसकर्मी के घटना में शामिल होने की सूचना मिलती है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो