scriptभजन गायिका साध्वी पूर्णिमा के वीडियो पर बवाल, पढ़िए पूरी खबर! | bhajan singer sadhvi purnima poonam video viral on social media | Patrika News

भजन गायिका साध्वी पूर्णिमा के वीडियो पर बवाल, पढ़िए पूरी खबर!

locationमथुराPublished: Mar 20, 2019 11:05:01 am

Submitted by:

suchita mishra

सोशल साइट पर वायरल इस 28 सेकंड के वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सलवार सूट पहनकर हुरियारे पर लाठियां बरसा रही है। दावा किया जा रहा है कि वो महिला साध्वी पूर्णिमा हैं।

sadhvi

sadhvi

मथुरा। इन दिनों भजन गायिका साध्वी पूर्णिमा उर्फ पूनम के एक वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। सोशल साइट पर वायरल इस 28 सेकंड के वीडियो में एक महिला सलवार सूट पहनकर हुरियारे पर लाठियां बरसा रही है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो महिला साध्वी पूर्णिमा हैं। स्थानीय लोग इस वीडियो को लेकर परंपरा से खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि नंदगांव—बरसाना के अलावा अन्य कोई महिला लठामार होली नहीं खेल सकती। वहीं सलवार सूट पहनकर लठामार होली खेलना तो परंपरा के साथ खिलवाड़ है। उनका कहना है कि नंदगांव—बरसाना की महिलाएं लहंगा चोली पहनकर इस होली में प्रतिभाग करती हैं। फेसबुक और व्हाट्सएप पर साध्वी के इस वीडियो की जमकर आलोचना की जा रही है। इस मामले में नंदबाबा मंदिर के सेवायत सुशील गोस्वामी का कहना है कि परंपराओं से खिलवाड़ उचित नहीं है। भविष्य में ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने इसे परंपरा तोड़ने वाला कृत्य बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो