script

Bhopal Shatabdi Express में बम की सूचना से हड़कंप

locationमथुराPublished: Sep 28, 2019 02:49:51 pm

Bhopal Shatabdi Express में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डॉग स्क्वायड बीडीएस टीम के अलावा आरपीएफ और जीआरपी फोर्स मौके पर पहुंची और ट्रेन को रुकवा कर तलाशी शुरू की।

Bhopal Shatabdi Express में बम की सूचना से हड़कंप

Bhopal Shatabdi Express में बम की सूचना से हड़कंप

मथुरा। भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस Bhopal Shatabdi Express में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डॉग स्क्वायड बीडीएस टीम के अलावा आरपीएफ और जीआरपी फोर्स मौके पर पहुंची और ट्रेन को रुकवा कर तलाशी शुरू की। वहीं तलाशी के बाद ट्रेन में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला और ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दी गई।
यह भी पढ़ें

संदिग्ध परस्थितियों में सविंदाकर्मी की मौत, शव सड़क पर रख कर लगाया जाम

यह भी पढ़ें

पुलिस के हत्थे के चढ़ी ऐसी लुटेरी ‘दुल्हन’ कारनामे जान उड़ जाएंगे होश, शादी कर इस तरह फंसाती थी जाल में

ये है मामला

शनिवार को भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से रेलवे प्रशासन के साथ-साथ पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और ट्रेन को मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर रुकवा कर सर्च अभियान शुरू किया। 20 मिनट तक भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस को मथुरा जंक्शन पर रोकने के बाद उसे अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी दिल्ली से दो व्यक्ति संदिग्ध ट्रेन में चढ़े और वह आपस में सामान रखने की बात कर रहे थे। ट्रेन को मथुरा में रोका गया बम डिफ्यूज दस्ता के अलावा डॉग स्क्वायड, सिविल पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से ट्रेन को चेक किया। ट्रेन में ऐसा कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला जो कंट्रोल रूम से सूचना मिली सर्च अभियान के बाद ट्रेन को उसके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया वही मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने होंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो