script

सत्ता की हनक में भाजपा जिलाध्यक्ष, सोशल डिस्टनसिंग की उड़ाई धज्जियाँ, महिला नायाब तहसीलदार से की अभद्रता

locationमथुराPublished: May 19, 2020 07:15:46 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महिला अधिकारी का आरोप है कि श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन को रवाना करने के लिए भाजपा नेत्री और उनके साथ मौजूद नेता झंडी मांग रहे थे, लेकिन उच्चाधिकारियों ने मामले के राजनीतिकरण से इंकार किया था।

Mathura news

Mathura news

मथुरा। कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर श्रमिक एक्सप्रेस की व्यवस्थाओं में जुटी एक महिला प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा जिलाध्यक्ष के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई। महिला अधिकारी का आरोप है कि श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन को रवाना करने के लिए भाजपा नेत्री और उनके साथ मौजूद नेता झंडी मांग रहे थे, लेकिन उच्चाधिकारियों ने मामले के राजनीतिकरण से इंकार किया था। उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया और एक जगह भीड़ लगाकर खड़े भाजपाइयों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए बोला। इसी बात पर भाजपा नेता भड़क गए और उनके साथ अभद्रता की।
ये भी पढ़ें- इन जिलों में फटा कोरोना बम, कहीं 12 तो कहीं सात व पांच-पांच मामले आए सामने, अधिकांश प्रवासी

जानकारी के मुताबिक हरियाणा की ओर से लगातार आ रहे प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए सोमवार की रात मथुरा के कोसीकलां स्टेशन से देवरिया के लिए बिहार रवाना की गई। इसके बाद मंगलवार को सुबह 9 बजे फिर से एक ट्रेन को रवाना किया जाना था, लेकिन सैनेटाइजेशन, मजदूरों की लिस्ट बनाने और उनके खाना पानी की व्यवस्था करने में देरी हुई। वहीं स्टेशन पर मजदूरों के लिए आवश्यक व्यवस्था में छाता तहसील में तैनात नायब तहसीलदार राखी शर्मा अन्य अधिकारियों के साथ जुटी थी। बताया गया है कि इसी दौरान मथुरा भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा स्टेशन पहुंची, लेकिन ट्रेन के रवाना होने से पहले ही नायब तहसीलदार राखी शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा और उनके साथी नेताओं के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई। भाजपा जिलाध्यक्ष और उनके साथ मौजूद नेता एकजुट होकर नायब तहसीलदार को घेरने लगे, तो मौके पर मौजूद सीओ छाता जगदीश कालीरमन मौके पर पहुंच बीजेपी नेताओं को शान्त कराने का प्रयास करने लगे, लेकिन भाजपा नेता महिला अधिकारी पर नेतागिरी नहीं करने की बात तल्ख लहजे में कहते दिखे।
ये भी पढ़ें- DCM से 54 प्रवासी मजदूर जा रहे थे नेपाल, 3300 रुपये दिया था किराया, पुलिस ने रोककर की यह व्यवस्था

काफी देर तक हुई नोकझोंक के बाद मामला शांत होने पर जब मीडिया ने नायब तहसीलदार राखी शर्मा से बात की तो उन्होंने भाजपा नेताओं पर अभद्रता करने के आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि सोमवार रात को ट्रेन को रवाना करते समय मना करने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष और अन्य नेताओं में झंडी और हरी बत्ती दिखाने के लिए जबरदस्ती की थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह भी शासन से निर्देश मिले थे कि इस मामले में बिना राजनीतिकरण किए मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाएं, लेकिन ट्रेन के रवाना होने से पहले एक बार फिर भाजपा नेताओं ने भीड़ लगा ली और हरी झंडी की मांग करने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो