scriptभाजपा महानगर अध्यक्ष की दबंगई सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो | BJP Mahanagar Adhyaksh Vinod Agrawal Fighting Video Viral | Patrika News

भाजपा महानगर अध्यक्ष की दबंगई सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jan 06, 2020 06:12:08 pm

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष की दबंगई सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

भाजपा महानगर अध्यक्ष की दबंगई सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

मथुरा। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष चर्चा में हैं। महानगर अध्यक्ष के द्वारा एक निजी अस्पताल में सुरक्षाकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें– योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव पर लगाया आतंकियों को संरक्षण देने का आरोप

ये है मामला

बीजेपी महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है उन्होंने अस्पताल के गार्ड को गाली गलौज करते हुए थप्पड़ रसीद कर दिया। थप्पड़ खाते ही गार्ड का पारा चढ़ गया और उसने भी बिना कुछ सोचे समझे महानगर अध्यक्ष को थप्पड़ रसीद कर दिया। गार्ड और महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल के बीच हुए झगड़े को देख महानगर अध्यक्ष के साथ आए लोगों ने गार्ड के साथ मारपीट कर दी। हंगामा और मारपीट को देख अस्पताल का स्टाफ आ गया और उन्होंने बीच बचाव करते हुए गार्ड को अलग कर दिया। इस दौरान अपना आपा खो बैठे विनोद अग्रवाल ने गार्ड और अन्य स्टाफ को धमकाते हुए देख लेने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि यह झगड़ा उस समय हुआ जब विनोद अग्रवाल नीरा राडिया के नयति अस्पताल में भर्ती अपने धेवते को देखने पहुंचे हुए थे। भाजपा महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल को इमरजेंसी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने यह कहते हुए रोक दिया कि अभी 15 से 20 लोग अंदर हैं बाहर निकलते ही आप लोग चले जाइयेगा। गार्ड के इतना कहते ही बीजेपी महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल आपा खो बैठे और बद्तमीजी और मारपीट शुरू हो गयी।
यह भी पढ़ें

मौसम का ये मिजाज बना सकता है ‘मनोरोगी’, जानिए seasonal effective disorder के लक्षण और बचाव के उपाय

इस मामले के सामने आने के बाद बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने फोन डाइवर्जन मोड पर लगा दिया और फेसबुक के माध्यम से सफाई दी। इतने बड़े मामले को सिर्फ कहासुनी बताया जबकि सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर सच्चाई बयां खुद ब खुद कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

imd city weather update मौसम फिर लेगा करवट, बारिश के आसा

उधर नयति अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी प्रशांत अज्ञानी ने भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ मारपीट के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल पर गार्ड के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले में कानूनी एक्शन लेने जा रहे हैं।
मामले की दोनों ओर से देर रात तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। इधर बीजेपी के अन्य नेता मामले में सफाई देने से बचते आ रहे नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो