script

BJP जिलाध्यक्ष ने चैकिंग कर रहे दरोगा को वर्दी उतरवाने की दे डाली धमकी

locationमथुराPublished: Jan 25, 2022 08:24:13 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

भाजपा सरकार की ऐसी हनक की उसके नेता ने पुलिस की वर्दी उतरवाने की धम्की तक दे डाली।

File Photo of BJP Flags

File Photo of BJP Flags

सत्ता की हनक जब लोगों के सर चढ़कर बोलती है तो उसे अपने सामने कोई भी दिखाई नहीं देता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा की जिलाध्यक्ष मधु शर्मा एक पुलिसकर्मी को रोक दिखाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी देती सुनाई दे रही हैं।
2022 के विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत लागू की गई आचार संहिता का पालन कराने के लिए पुलिस 24 घंटे कार्य कर रही है। वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस कर्मियों के द्वारा भाजपा की जिलाध्यक्ष मधु शर्मा की गाड़ी को रोक कर जब चेक किया गया तो जिलाध्यक्ष को यह बात गवारा ना गुजरी। भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा ने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को सत्ता का रौब दिखाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। स्टेटिक मजिस्ट्रेट की वाहन चेकिंग से बौखलाई बीजेपी जिलाध्यक्ष। आचार संहिता के दौरान में रात में अपने काफिले को रोकने से बौखलाई मधु शर्मा।
चेकिंग टीम के कैमरे के सामने भी खुलेआम दारोगा को बताई उसकी हैसियत। मधु शर्मा के तेवरों से उग्र हुए मौके पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता। मधु शर्मा के समर्थकों ने चेकिंग में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गालीगलौज करते हुए हाथापाई तक कर डाली। वृंदावन कोतवाली की केशवधाम चौकी पर तैनात है पीड़ित दारोगा सुरेश चंद। सत्ता की हनक के चलते आरोपी जिलाध्यक्ष और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अभी तक नही हुई कोई कार्रवाई।
आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव चल रहा है। जो सात चरणों में पूरा होगा। इसके पहले चरण की शुरुआत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो