scriptकैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के समधी के हत्यारे को बदमाशों ने मारी गोली | BJP Minister Laxmi Narayan Chaudhary samdhi's killer killed by gunman | Patrika News

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के समधी के हत्यारे को बदमाशों ने मारी गोली

locationमथुराPublished: Aug 17, 2018 05:00:58 pm

Submitted by:

suchita mishra

पेशी के लिए लाया गया था, लौटते समय किसी ने उसे गोली मार दी।

laxmi narayan chaudhary

laxmi narayan chaudhary

मथुरा। जिले के थाना छाता कोतवाली इलाके में पुलिस वाहन में बैठे कैदी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। कैदी को गोली मारने की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। तहसील परिसर में हुई इस वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोग और पुलिस घायल कैदी को लेकर अस्पताल पहुंचे। फिलहाल उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। बता दें कि कर्मवीर को मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के समधी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद है। उसे पेशी के लिए लाया गया था। पेशी से लौटते समय उसे किसी ने गोली मार दी।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक मथुरा जिला जेल से कैदी कर्मवीर को एक मामले में पेशी के लिए छाता तहसील में लाया गया था। तहसील से पेशी कर जब कर्मवीर को वापस जिला जेल लेकर जाना था, तभी तहसील परिसर के अंदर बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस वाहन के अंदर बैठे कैदी को गोली मार दी। अचानक हुई इस वारदात से तहसील परिसर में हड़कम्प मच गया। तहसील परिसर में हुई इस वारदात के बाद घायल कर्मवीर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कर्मवीर की हालत गम्भीर बनी हुई है। वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
कठोर कार्रवाई की जाएगी
मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मथुरा बबलू कुमार ने बताया कि जिला जेल में कर्मवीर नाम का कैदी बंद था और उसको तहसील छाता में पेशी के लिए ले जाया गया था। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने गोली मारी है। गोली उसके कंधे में लगी है। फिलहाल उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो