scriptभाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इसलिए की अखिलेश यादव की प्रसंशा | bjp mp hema malini apriciate samajwadi party leader akhilesh yadav | Patrika News

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इसलिए की अखिलेश यादव की प्रसंशा

locationमथुराPublished: Nov 22, 2017 12:19:04 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

भाजपा प्रत्याशी के प्रचार में पहुंची थीं हेमा, और भी कही कई बातें

hema malini

hema malini

मथुरा। सांसद हेमा ने मंगलवार को करीब आधा दर्जन जनसभाएं की सबसे पहले छाता क्षेत्र में कई सभाओं को संबोधित किया। छाता के बाद सांसद गोवर्धन के लिए शाम 6 बजे रवाना हुई। यहाँ भाजपा के प्रत्याशी बाल कृष्ण अग्रवाल ने नेतृत्व में एक जन सभा का आयोजन किया गया। गोवर्धन के सौंख अड्डे पर इस जनसभा में भाग लेने के लिए पहुँची। यहाँ हेमा का स्मृति चिन्ह और 51 किलो के फूलो की माला पहना कर भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रत्याशी बालकृष्ण ने जोरदार स्वागत किया।
यहाँ हुआ आयोजन

गोवर्धन नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बाल कृष्ण अग्रवाल के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में सांसद हेमा भाग लेने पहुंची गोवर्धन कस्बे के सौंख अड्डे पर सभा का आयोजन किया गया। जहां हेमा के साथ पूर्व ऊर्जा मंत्री रविकांत गर्ग एवम् भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
अखिलेश की तारीफ

वहीं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने गिरिराज महाराज के जयकारों से उद्बोधन की शुरुआत की। कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश से कह कर काफी कुछ विकास कराया है। अब योगी जी द्वारा वृन्दावन बरसाना को तीर्थस्थल घोषित करवाया है।
छोटी छोटी शिकायत लेकर आते है लोग

जनसभा में उपस्थित लोगों ने गोवर्धन को तीर्थ स्थल न होने की बात कही इस दौरान जनसभा में विरोध के सुर फूट पड़े तभी भाजपा समर्थकों ने जिन्दाबाद के नारे लगा कर भीड़ की आवाज को दबाने की कोशिश की। हेमा मालिनी ने अपनी गलती सुधरते हुए गोवर्धन के विकास कराये जाने सरकार से बात कह कर लोगों को शांत किया और अपने पार्टी प्रत्याशी बालकृष्ण अग्रवाल के साथ साथ सभासदों के लिए बोट देने की अपील की।
मंच से बोलते हुए हेमा ने कहा कि लोग अपनी छोटी छोटी शिकायत लेके आते है। कोई कहता है खरंजा ठीक करा दो कोई कहता है नाली की मरम्मत करवा दो और कोई नाले में से गंदगी निकलवाने की बात करता है। उन्होंने कहा कि ये सब काम मेरे नही है मैं छोटे काम के लिए गोवर्धन के विधायक कारिंदा का यहाँ रखा हुआ है।
एक माह में काम पूरा करने का वादा

वहीं गोवर्धन नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी बालकृष्ण अग्रवाल ने जन सभा को संबोधित करते हुए लोगो से कई विकास के वादे किये। वहीं अपने वायदों को एक माह में पूरा करने का लोगों को विश्वास दिलाया ।

ट्रेंडिंग वीडियो