सांसद हेमा मालिनी किया ओवरब्रिज का शिलान्यास, पॉलिथिन मुक्त भारत का दिया संदेश

सांसद हेमा मालिनी किया ओवरब्रिज का शिलान्यास, पॉलिथिन मुक्त भारत का दिया संदेश
सांसद हेमा मालिनी किया ओवरब्रिज का शिलान्यास, पॉलिथिन मुक्त भारत का दिया संदेश

Amit Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 07:09:41 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

हेमा मालिनी ने कहा कि प्लास्टिक और पॉलीथिन पर्यावरण के लिए खतरा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पॉलीथिन मुक्त भारत बनाने का सपना पूरा करना है।

मथुरा। दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचीं सांसद हेमा मालिनी ने मंडी चौराहे पर बनने वाले ओवरब्रिज का भूमि पूजन किया, साथ ही हेमा मालिनी ने पद यात्रा कर पॉलीथिन मुक्त भारत का संदेश दिया। इस दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि प्लास्टिक और पॉलीथिन पर्यावरण के लिए खतरा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पॉलीथिन मुक्त भारत बनाने का सपना पूरा करना है।

यह भी पढ़ें- शरद पूर्णिमा पर डांडिया-महारास और कई प्रतियोगिताएं, भाग लीजिए और निखारिए अपनी प्रतिभा, यहां करें संपर्क

यह भी पढ़ें- कांच के उत्पादों को देखकर गदगद हुईं राज्यपाल, गोशाला में की गायों की सेवा

हेमा मालिनी ने दिल्ली-आगरा हाईवे पर मंडी चौराहे पर एक ओवर ब्रिज के कार्य का भूमि पूजन किया। हेमा मालिनी ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद मेरे द्वारा 24 ओवर ब्रिज बनवाए जा रहे हैं। इससे पहले वह 23 पुलों का निर्माण कार्य करा चुकी हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि इस पुल की मांग काफी लंबे समय से हो रही थी। क्योंकि यह चौराहा व्यस्ततम चौराहों में से एक है। इस चौराहे पर ओवरब्रिज बनने के बाद यातायात बाधित नहीं होगा। साथ ही लोगों को जाम की समस्या से भी निजात मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें- APSA की चार प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित, जानिए विजेताओं के नाम, देखें तस्वीरें

इतनी लागत से बनेगा ओवर ब्रिज

बता दें कि 24 करोड़ से 25 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले इस फ्लाईओवर से मथुरा महानगर की आम जनता को काफी सहूलियत मिलेगी। इस संबंध में NHAI के इंजीनियर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इसके 10 महीने में कार्य पूरा होने की संभावना है। इस कार्य को ईपीसी कंस्ट्रक्शन पद्धति के आधार पर पूर्ण कराया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned