scriptभाजपा सांसद ने सरकार के कामकाज पर उठाए सवाल ! | BJP MP Hema Malini Raised Question on Government Policy | Patrika News

भाजपा सांसद ने सरकार के कामकाज पर उठाए सवाल !

locationमथुराPublished: Sep 24, 2017 07:01:54 pm

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने सरकार के कामकाज पर ही सवाल उठा दिए हैं, हेमा का यह भी मानना है कि सरकारी विभागों में भी तालमेल नहीं है।

Hema Malini
मथुरा। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमा मालिनी तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंचीं। मथुरा दिल्ली रोड पर एक निजी होटल में हेमा ने लोगों की समस्याएं सुनीं और जल्द से जल्द निस्तारण कराने का अश्वासन दिया। इस दौरान हेमा मालिनी ने सरकार की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाया।
विकास कार्यों में तालमेल का अभाव

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी अपने तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचीं। इस दौरान हेमा मालिनी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोशीला स्वागत किया। संसदीय पहुंचीं हेमा मालिनी ने जनता दरबार लगा जनता की समस्याएं सुनीं। पत्रिका से बात करते हुए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि विकास कार्यों में तालमेल का अभाव है। जन समस्याओं की सुनावाई के बाद एक पुस्तक का भी विमोचन किया।

सरकार से मदद में देरी

सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि मथुरा के विकास के लिये जितना हो सका है उन्होंने अपनी सांसद निधि से विकास किया है। हेमा ने साफ शब्दों में कहा कि जो काम सरकार की तरफ से होने चाहिये वह समय पर नहीं हो पा रहे हैं। विकास कार्यों के लिये विभागों में ताल मेल नहीं है। हेमा मालिनी ने कहा कि सरकार की तरफ से मदद मिलने में देरी होती है ।

बृज विकास बोर्ड बदलेगा तस्वीर

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि नगर पालिका ने कोई विकास कार्य नहीं किया है। अब नगर निगम बन जाने के बाद विकास गति तेज होने की उम्मीद जागी है। नए अधिकारियों की पोस्टिंग के बाद विकास कार्य और तेज गति से होंगे। हेमा मालिनी ने कहा कि बृज के विकास के लिये बृज तीर्थ बोर्ड का गठन किया गया है, बृज विकास बोर्ड से विकास कार्य और तेजी से होंगे।

बता दें कि हेमा मालिनी के मथुरा से सासंद बनने के बाद लोगों को विकास की उम्मीद जागी थी लेकिन हेमा पर क्षेत्र में समय कम देने का आरोप लगता रहा है। क्षेत्र में हेमा मालिनी के लापता होने के भी पोस्टर लग चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो