scriptगोवर्धन परिक्रमा लगाने आये युवक का इस हालत में मिला शव | Boy commit suicide in Govardhan | Patrika News
मथुरा

गोवर्धन परिक्रमा लगाने आये युवक का इस हालत में मिला शव

सूत्रों के अनुसार युवक पढ़ाई में कई टेस्ट देने के बाद फेल होने से मानसिक दबाव में था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

मथुराMay 14, 2019 / 03:26 pm

अमित शर्मा

suicide

गोवर्धन परिक्रमा लगाने आये युवक का इस हालत में मिला शव

मथुरा। गिर्राज परिक्रमा करने आये युवक ने धर्मशाला के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
ये है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार हेमराज पुत्र समय सिंह उम्र करीब 22 वर्ष निवासी मोरोली राजस्थान कल शाम परिक्रमा लगाने के बहाने गोवर्धन पहुंचा। यहां उसने गोवर्धन में सिंडीकेट बैंक के सामने सत्यनारायण धर्मार्थ सेवा ट्रस्ट में तीसरी मंजिल पर 202 नंबर का कमरा किराए पर लिया। उसके बाद बताया गया है परिक्रमा लगाने गया। मंगलवार तड़के जब उसका कमरा नहीं खुला तो धर्मशाला के कर्मचारियों ने ऊपर जाकर देखा तो खिड़की में से युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ नजर आया। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के अनुसार युवक पढ़ाई में कई टेस्ट देने के बाद फेल होने से मानसिक दबाव में था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। कमरे में से उसके हाथ का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Home / Mathura / गोवर्धन परिक्रमा लगाने आये युवक का इस हालत में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो