scriptप्यार में नाकाम प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि देखने वालों के उड़ होश | Boy Friend Shot Girl friend And Commit Suicide | Patrika News
मथुरा

प्यार में नाकाम प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि देखने वालों के उड़ होश

मुरसान के रहने वाले मुकेश और लवली के बीच पिछले काफी समय से प्रेम संबंध थे लेकिन तीन दिन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

मथुराJan 02, 2019 / 03:05 pm

अमित शर्मा

मथुरा। मथुरा के शहर कोतवाली इलाके में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। प्रेमी की मौत हो गई जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को अस्पताल पहुंचाया जबकि प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये है मामला

मथुरा शहर कोतवाली इलाके के अमरनाथ स्कूल के पास उस समय हड़कम्प मच गया जब प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। जानकारी के अनुसार हाथरस के मुरसान के रहने वाले मुकेश (काल्पनिक) और लवली (काल्पनिक) के बीच पिछले काफी समय से प्रेम संबंध थे लेकिन तीन दिन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी बात से परेशान मुकेश बुधवार को मथुरा आया और अपनी बहन के यहां रह रही लवली को अमरनाथ स्कूल के पास रेलवे ट्रैक पर बुला लिया। यहां काफी देर तक वाद विवाद होने के बाद दिनेश ने पिस्टल से लवली को गोली मार दी और फिर कुछ कदम दूर चलकर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल लवली को गम्भीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया वहीं मृतक दिनेश के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पिस्टल लायसेंसी या अवैध

फिलहाल पुलिस दोनों के बीच प्रेम संबध के चलते हुए विवाद के बाद का मामला मानकर चल रही है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि जिस पिस्टल से गोली चलाई गई वह लायसेंसी है या अवैध।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो