दसवीं के छात्र का इस हालत में मिला शव कि कि प्रेमिका पर लगा गंभीर आरोप

दसवीं के छात्र का इस हालत में मिला शव कि कि प्रेमिका पर लगा गंभीर आरोप

Amit Sharma | Publish: Feb, 02 2019 02:26:00 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

अजीत और गांव की लड़की के बीच प्रेम संबंध थे।

 

मथुरा। थाना राया क्षेत्र में दसवीं के छात्र ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। छात्र द्वारा लगायी गयी फांसी की खबर क्षेत्र में आग की तरह फेल गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं मृतक छात्र के परिजनों ने इसे हत्या माना है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मथुरा के थाना राया क्षेत्र के गॉव नंदा गढ़ी के रहने वाले अजीत पुत्र मोहन उम्र करीब 17 ने अपने ही स्कूल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। शनिवार को जब स्कूल खुला तो स्कूल प्रशासन के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। अजीत की मौत की ख़बर जैसे ही गांव में फैली तो गांव में मातम छा गया और जिसने भी अजीत के बारे में सुना व् घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ा। जब मामले की जानकारी अजीत के परिजनों को हुई तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को गयी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से लटके शव को लोगों की मदद से नीचे उतरा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गयी है।

गॉव की लड़की पर हत्या का आरोप

वहीं मृतक अजीत की माँ नीतू ने गॉव की की की लड़की पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल शाम को फ़ोन आया था उसने बुलाकर मेरे बेटे को मरवा दिया है। अजीत और गांव की लड़की के बीच प्रेम संबंध थे।

तहरीर के आधार पर कार्यवाही

मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी राया हरवेंद्र मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह सूचना मिली की अनोडे के सत्यदेव इंटर कॉलेज में छात्र ने आत्म हत्या कर ली है। मौके पर पहुँचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है जो भी लिखकर तहरीर में देंगे उसी के आधार कर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned