प्रेमिका ने साथ रहने की जिद की तो प्रेमी ने जहर देकर उतारा मौत के घाट

प्रेमिका ममता द्वारा अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने पर दोनों के बीच अनबन होने के बाद प्रेमी प्रेमिका वृंदावन में आकर एक होटल में रुके।

मथुरा। थाना वृंदावन कोतवाली इलाके में एक होटल में प्रेमी प्रेमिका द्वारा 2 दिन पूर्व जहर खाने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- सजा-ए-मौत के लायक नहीं उत्तर प्रदेश का इकलौता महिला फांसी घर, वनखेड़ी हत्याकांड में फैसले के बाद आया चर्चा में

ये था मामला

नई दिल्ली की पश्चिमपुरी निवासी 40 वर्षीय ममता का अपने प्रेमी सैफी निवासी ओल्ड क्वाटर्स पश्चिमी दिल्ली से प्रेम संबंध था। प्रेमिका ममता द्वारा अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने पर दोनों के बीच अनबन होने के बाद प्रेमी प्रेमिका वृंदावन में आकर एक होटल में रुके, जहां पर प्रेमी सेफी निवासी ओल्ड क्वार्टर्स पश्चिम दिल्ली ने चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे खिला दिया और खुद भी बेहोशी का नाटक करने लगा। प्रेमिका को चाय में जहर देने से उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की गहराई से छानबीन किए जाने के बाद यह निकल कर आया कि प्रेमी सैफी ने अपनी प्रेमिका ममता की जहर देकर हत्या की है।

यह भी पढ़ें- साथ रखने की जिद पर अड़े युवक ने विवाहित को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

ये बोले एसपी सिटी

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा का कहना है कि पुलिस ने प्रेमी सैफी को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है कि इन दोनों का काफी लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। प्रेमिका ममता द्वारा प्रेमी के साथ ही जाने की जिद के कारण प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned