scriptबड़ा हादसा टला, नाले में घुसी स्कूल बस, बाल-बाल बचे बच्चे | bud accident on highway due to fog in mathura | Patrika News
मथुरा

बड़ा हादसा टला, नाले में घुसी स्कूल बस, बाल-बाल बचे बच्चे

कोहरे के कारण सड़क हादसों को सिलसिला शुरू हो गया है।

मथुराNov 09, 2017 / 04:15 pm

मुकेश कुमार

bus accident

bus accident

मथुरा। कोहरे के कारण सड़क हादसों को सिलसिला शुरू हो गया है। मथुरा में बुधवार को जहां यमुना एक्सप्रेसवे पर कई वाहन भिड़ गए थे। वहीं गुरुवार सुबह को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में दो हादसे हो गए। जिसमें पांच लोग घायल हुए हैं।
स्कूल बस नाले में घुसी
पहला हादसा मथुरा के थाना नौहझील इलाका का है। जहां एक निजी स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क के बराबर नाले में जा घुसी। बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में बस चालक को चोट आयी है। गनीमत यह रही कि कोई बच्चा घायल नहीं हुआ। सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला गया। जिसके बाद दूसरे वाहन से स्कूल रवाना कराना गया। घायल बस चालक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
कई वाहन आपस में भिड़े
दूसरी घटना छाता कोतवाली इलाके में गुहारी मोड़ के पास हुआ। यहां कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे पर दिल्ली से आगरा की तरफ जा रहे वाहन आपस में भिड़ गए। इस घटना में चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से किनारे कराकर यातायात को सुचारु कराया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
कोहरे के कारण हुए हादसे
एक ट्रक चालक ने बताया कि घने कोहरे के कारण कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। जिसके चलते दो ट्रक आपस में भिड़ गए। तीसरे ट्रक के पीछे मेरी गाड़ी चल रही थी। तभी उस ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक मारा तो मेरी गाड़ी भी ट्रक में जाकर घुस गयी। ट्रक का आगे का हिस्सा डैमेज हो गया।
एक शख्स का पैर कटा
इस घटना में चार लोग घायल हो गए। जिसमें एक शख्स का पैर कट गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से किनारे कराकर यातायात को सुचारु कराया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो