scriptपड़िया के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मौत, आरोपी युवक को भेजा भेजा, जानिए पूरा मामला, देखें वीडियो | buffalo died due to do unnatural act by man in mathura latest news | Patrika News

पड़िया के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मौत, आरोपी युवक को भेजा भेजा, जानिए पूरा मामला, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jul 01, 2019 11:58:25 am

Submitted by:

suchita mishra

बुलंदशहर के युवक की मथुरा में करतूत, पशु स्वामी की ने दर्ज रिपोर्ट रिपोर्ट, पुलिस ने जेल भेजा।

youth

youth

मथुरा। थाना मांट क्षेत्र में पड़िया (भैंस का बच्चा) के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। इस घटना में पड़िया की मौत हो जाने के बाद पशु स्वामी ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पशु स्वामी की तहरीर पर कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के मांट राजा में शनिवार को शराब के नशे में धुत एक युवक ने पड़िया (भैंस) के साथ दुराचार कर दिया। इस घटना के बाद पशु की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पशुस्वामी ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। इस आधार पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
पशु क्रूरता अधिनियम की धारा भी लगाई गई
क्षेत्राधिकारी मांट कैलाश चंद पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक ने पशु के साथ अप्राकृतिक कृत्य (दुराचार) किया, जिसके बाद पशु की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृत पशु का पोस्टमार्टम कराया गया है। साथ ही पशु स्वामी की तहरीर पर आरोपी युवक सोनू पुत्र विनोद निवासी डिबाई, जनपद बुलंदशहर के खिलाफ धारा 377/342 आईपीसी 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो