script

आवारा सांड़ ने मातम में बदलीं शादी वाले घर की खुशियां

locationमथुराPublished: Nov 08, 2019 07:51:30 pm

-हमले में महिला की मौत, दो बच्चों सहित चार घायल

आवारा सांड़ ने मातम में बदलीं शादी वाले घर की खुशियां

आवारा सांड़ ने मातम में बदलीं शादी वाले घर की खुशियां

मथुरा। आवारा सांड़ ने शादी वाले घर की खुशियों को मातम में बदल दिया। शुक्रवार की सुबह सांड़ के हमले में महिला की मौत हो गई और चार ग्रामीण घायल हो गई। महिला के घर बेटियों की शादी की तैयारी चल रही थी। घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। जिस घर में महिला की मौत से मातम पसरा हुआ है, उस घर में इस घटना से पहले लोग चहक रहे थे और शादी की खुशियां मना रहे थे।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने किये श्रीकृष्ण जन्म स्थान के दर्शन

जिले के गांव मकरंद गढ़ी में शुक्रवार की सुबह एक सांड़ ने आतंक मचा दिया। सांड़ ने एक महिला को पटक पटककर मार डाला, जबकि हमले में दो बच्चों सहित चार ग्रामीण घायल हो गए। घटना के बाद से ग्रामीण भयभीत हैं। नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मकरंद गढ़ी निवासी हरीशा देवी (35) पत्नी स्वर्गीय महीपाल सिंह शुक्रवार तड़के करीब साढ़े चार बजे अपने नोहरे (पशु बांधने की जगह) में पशुओं को चारा डाल रही थी। तभी एक सांड़ वहां आ गया।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir Decision: आगरा सहित प्रदेश के 21 जिले संवेदनशील, केंद्र सरकार से मांगा अतिरिक्त फोर्स

सांड़ ने हरीशा देवी पर हमला कर दिया। कई बार जमीन पर पटका। उसकी गर्दन में सींग घुसा दिया। इससे हरीशा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला की चीख-पुकार सुनकर कई ग्रामीण व बच्चे भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बमुश्किल सांड़ को कब्जे में किया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। सूचना पर गांव में पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों ने शव को नहीं उठने दिया। वे पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश को लेकर कह दी ऐसी बात, एक बार फिर खुलकर सामने आई कलह



ग्रामीणों पर भी किया हमला
सांड़ ने उन पर भी हमला बोल दिया। सांड के हमले में गांव के मानसिंह (उम्र 44 वर्ष) पुत्र श्रीचंद, चंदा (उम्र 52 वर्ष) पत्नी भागमल, तनु (उम्र 8 वर्ष) पुत्री नटवर सिंह व अनुज (उम्र 10 वर्ष) पुत्र सतवीर सिंह भी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

UPPCL पीएफ घोटाला: पीके गुप्ता को लेकर आगरा पहुंची EOW टीम, नहीं खोल सकी फ्लैट का लॉक

दस साल पहले हो गई थी पति की मौत
ग्रामीणों ने बताया कि जिस महिला की सांड के हमले में मौत हुई है, उसकी बेटी की शादी 28 नवंबर को होनी है। महिला के पति की मौत 10 साल पहले ही हो चुकी है। अब भाई के ऊपर ही अपनी बहन के हाथ पीले का बोझ आ गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो