scriptकूड़ा डालने को लेकर चली गोलियां, तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, तीन लोग घायल | Bullets fired about dumping garbage, three people injured | Patrika News

कूड़ा डालने को लेकर चली गोलियां, तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, तीन लोग घायल

locationमथुराPublished: Jul 01, 2020 07:30:36 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

वृन्दावन कोतवाली इलाके के दुसायत क्षेत्र उसवक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गुज गया।

कूड़ा डालने को लेकर चली गोलियां, तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, तीन लोग घायल

कूड़ा डालने को लेकर चली गोलियां, तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, तीन लोग घायल

मथुरा. वृन्दावन कोतवाली इलाके के दुसायत क्षेत्र उसवक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गुज गया। जब कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग हो गई। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल को भेजकर जांच शुरू कर दी है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार दुसायत क्षेत्र में एक चार्टेड अकाउंटेंट के ऑफिस के बाहर पड़े कूड़े के ढेर को लेकर शुरू हुई कहा सुनी बड़े विवाद में बदल गई। दोनों पक्षों के बीच मारपीट के बाद कई राउंड फायरिंग हुई। जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। इस बीच पैर में गोली लगने से पराग वशिष्ठ, भुवनेश्वर वशिष्ठ निवासी दुसायत मोहल्ला घायल हो गए, वहीं उसका साथी शिवम को भी चोट आई है।

फिलहाल पुलिस ने घायल को चिकित्सीय परीक्षण को जिला संयुक्त अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद तिवारी ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले में कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए हैं। वहीं मामले की जानकारी क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद तिवारी ने दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो