scriptबरसाना की लड्डू होली देखने जा रहे आॅटो सवारों को बस ने मारी टक्कर एक की मौत, आधा दर्जन घायल | Bus and auto accident one death, half dozen injured in barsana mathura | Patrika News

बरसाना की लड्डू होली देखने जा रहे आॅटो सवारों को बस ने मारी टक्कर एक की मौत, आधा दर्जन घायल

locationमथुराPublished: Mar 22, 2021 05:13:53 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना गोवर्धन क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती।

accident

accident

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। थाना गोवर्धन क्षेत्र के बरसाना मार्ग स्थित भगौसा गांव के समीप का है। यूपी रोडवेज की जेनर्म बस ने बरसाना की ओर जा रहे टेम्पो में टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए भेजा।
बिलासपुर आए थे श्रद्धालु
प्राप्त जानकारी ने अनुसार मध्य प्रदेश के बिलासपुर जिले से आया श्रद्धालुओं का जत्था सोमबार को टेम्पो द्वारा बरसाना लड्डू होली देखने जा रहा था। जैसे ही श्रद्धालुओं से भरा टेंपो बरसाना मार्ग गाँव भगौसा के समीप पहुँचा ही था कि बरसाना की ओर से आ रही यूपी रोडवेज की जेनर्म बस संख्या यूपी-85,एक्स- 9320 ने टेम्पो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए।वही मौके पर पहुँची थाना गोवर्धन पुलिस ने घायलों को कस्बा के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम भेज दिया।व्यक्ति की शिनाख्त अमित पुत्र नत्थीलाल रस्तोगी उम्र 22 वर्ष निवासी विलासपुर मध्य प्रदेश के रूप में हुई है।
By – निर्मल राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो