scriptयूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन को दिया गया मंदिर का स्वरूप | Cant railway station looks like temple hema malini inaugurated | Patrika News

यूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन को दिया गया मंदिर का स्वरूप

locationमथुराPublished: Mar 03, 2019 08:22:47 am

-रेलवे स्टेशन पर उतरते ही लगेगा मंदिरों की नगरी में आ गये
 
-हेमा मालिनी ने कहा- भगवान श्रीकृष्ण को धन्यवाद

Cant railway station Mathura

Cant railway station Mathura

मथुरा। छावनी रेलवे स्टेशन पर उतरते ही आपको महसूस हो जाएगा कि आप मंदिरों की नगरी में आ गये हैं। मथुरा छावनी रेलवे स्टेशन पर कराए गए सौन्दर्यीकरण के कार्यों के बाद स्टेशन का लुक मंदिर जैसा हो गया है। इसका लोकार्पण सांसद हेमा मालिनी ने शिलापट्टिका का अनावरण कर शुक्रवार किया। सांसद ने कहा कि मथुरा से लखनऊ के बीच ट्रेन चलवाने के लिए रेलमंत्री से वह आग्रह करेंगी। सौन्दर्यीकरण पर रेलवे द्वारा 20.20 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। छावनी रेलवे स्टेशन का सौन्दर्यीकरण कर उसे मंदिर का स्वरूप दिया गया है। भगवान श्रीकृष्ण के जन्म से जुड़ी कलाकृतियों को दीवार पर उकेरा गया है।
hema malini
भगवान श्रीकृष्ण को धन्यवाद

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण को धन्यवाद देती हूं। सेवा करने में मुझे आनंद की अनुभूति होती है। छावनी रेलवे स्टेशन पर कराए गए कामों को लेकर रेलवे अधिकारियों से उन्होंने कहा कि वह इसका रखरखाव भी बेहतर तरीके से करें।
hema malini
धार्मिक नगरी में होने का अहसास

देश विदेश के लोग यहां आते हैं, उन्हें स्टेशन पर उतरते ही धार्मिक नगरी में होने का अहसास हो। यह विचार मेरे मन में वर्ष 2017 में आया और इसके लिए मैंने रेलमंत्री से बात की। रेलमंत्री के निर्देश पर रेलवे अधिकारियों ने सहयोग किया और मेरा सपना साकार हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो