scriptव्यापारी से नकदी लूट बदमाश फरार, पुलिस ने बताया मामला संदिग्ध | Cash loot from trader on Mathura Govrdhan Road | Patrika News

व्यापारी से नकदी लूट बदमाश फरार, पुलिस ने बताया मामला संदिग्ध

locationमथुराPublished: Dec 12, 2017 08:53:07 am

पुलिस का कहना है कि लूट की वारदात संदिग्ध नजर आ रही है। ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी।

Loot
मथुरा। थाना गोवर्धन इलाके के मथुरा गोवर्धन रोड स्थित अडीग के पास दो बाइक सवार छह लोगों ने बेकरी का सामान बेच कर लौट रहे व्यापारी को लूट लिया। बदमाशों ने व्यापारी की गाड़ी रुकवा कर तीन लाख 60 हजार रुपए की लूट की और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच में जुट गयी है।

गोवर्धन से मथुरा वापस लौटते समय हुई वारदात

मथुरा के थाना गोवर्धन ईलाके के मथुरा गोवर्धन मार्ग पर अडीग के पास दो बाइक सवार छह बदमाशों ने बेकरी व्यापारी से तीन लाख 60 हजार रूपए की लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार राम सिंह सैनी निवासी सदर मथुरा, ड्राइवर भूपेंद्र सिंह निवासी राया सामान सेल कर गोवर्धन से वापस लौट रहे थे जैसे ही व्यापारी की गाड़ी अडीग पहुंची गोवर्धन की तरफ से आ रही दो बाइक सवार छह बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवा लिया। बदमाशों ने गाड़ी में बैठे लोगों से हाथापाई शुरू कर दी जब इन लोगों ने इसका विरोध किया तो पीछे से बदमाशों ने हथौड़े से वार कर दिया। हथौड़े के वार से राम सिंह सैनी घायल हो गया और नीचे जमीन पर बेहोश होकर गिर गया। घटना की सूचना पीड़ितों के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गयी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। व्यापारी के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर घटना की जांच में पुलिस जुट गयी है।

जल्द होगी गिरफ्तारी

जब लूट की घटना के बारे में सीओ गोवर्धन जगवीर सिंह चौहान से बात की गयी तो उन्होंने बताया की अडीग बाईपास पर लूट की घटना हुई है ये लोग गोवर्धन से कैश लेकर मथुरा जा रहे थे। बदमाशों ने हथौड़े से गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उसमें पैसों से भरे बैग को निकाल कर भाग गए। उनका ये भी कहना है कि लूट की वारदात संदिग्ध नजर आ रही है। ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो