विश्व शांति सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट ने जमा करवाए खुले पांच लाख 

विश्व शांति सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट ने जमा करवाए खुले पांच लाख 

Vikas Kumar | Publish: Dec, 08 2016 12:51:00 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

विश्व शांति सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट ने लोगों की मदद के लिए छोटे नोटों की 5 लाख की राशि बैंक में जमा कराई है ।

मथुरा. देश में आज नोटबंदी का तीसवां दिन है।  जनता ने अभी तक राहत की सांस नही ली है, हालत जस के तस बने हुए है।  ऐसे में कुछ संस्था ऐसी भी हैं, जो लोगो की परेशानी देखकर उनकी मदद के लिए सामने आयी है । ऐसे ही विश्व शांति सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट ने लोगों की मदद के लिए छोटे नोटों की 5 लाख की राशि बैंक में जमा कराई है । साथ ही संस्था के अध्यक्ष देवकीनंदन महाराज ने अन्य धार्मिक संस्थाओं से भी अपील की है ​कि देश हित के लिए वह भी अपना सहयोग देने के लिए बढ़ चढ़कर आगे आये।

राहत की उम्मीद

 इन खुले नोटों को पाने के लिए लोगो में मारपीट तक हो रही और कुछ एक की तो जान भी चली गयी है। नोटबंदी के बाद ऊपर से मिल रही कम राशि के दौर में मिली 5 लाख की खुली राशि को बैंक मैनेजर ने भी काफी सराहा और कहा की ऐस वक़्त में 5 लाख की राशि से बैंक में आने वाले काफी परिवारों की मदद होगी ।

शायद कुछ और लोग पहल करें
भागवताचार्य देवकी नंदन ने बताया की इन नोटों को जमा कराने के पीछे ट्रस्ट का उदृदैश्य है कि ऐसी और होने से आम लोगों को राहत मिलेगी।  उनकी पहल देश के लोगो का तो भला नहीं कर सकती है लेकिन कुछ लोगो को जरूर इससे मदद मिलेगी । साथ ही उन्होंने कहा कि धार्मिक संस्थाएं भी आगे आएँगी तो जरूर लोगो को बड़ी सफलता मिलेगी ।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned