scriptमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाना जिला अस्पताल का हाल, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों से की मुलाकात | Chief Minister Yogi Adityanath visits Mathura Aligarh agra | Patrika News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाना जिला अस्पताल का हाल, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों से की मुलाकात

locationमथुराPublished: May 13, 2021 04:32:18 pm

Submitted by:

arun rawat

सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ एक दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे।

CM Yogi Adityanath

मथुरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ एक दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए और जिला अस्पताल में धरती मरीजों से मुलाकात कर उनका हाल जाना।
यह भी पढ़ें—

पुलिसकर्मी बन रिटायर्ड रेल कर्मचारी से लूट, हेलमेट न होने पर चेकिंग के लिए रोका था

गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ के बाद मथुरा पहुंचे। जहां दो बजकर 45 मिनट पर करीब उनका हैलीकॉप्टर हेलीपैड पर पहुंचा। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उनका आदम सत्कार किया। जहां से वह वेटरनरी यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस कुछ देर रुकने के बाद जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। मुख्यमंत्री करीब 3 बजकर 5 मिनट पर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने इमरजेंसी में जा कर व्यवस्थाओं को परखा। मुख्यमंत्री ने अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों की जानकारी ली। उसके बाद वह मथुरा वृन्दावन विकास प्राधिकरण स्थित एकीकृत कमांड एवं कंट्रोल सेंटर पहुंचे। कर्मचारियों से उन्होंने व्यवस्थाओं की जानकारी ली। कोविड मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही आॅक्सीजन औी वेंटिलेटर जैसी समस्याओं के चलते किसी की जान न जाए ऐसे प्रबंध करने के निर्देश दिए। मथुरा से वह आगरा के लिए उड़ान भरेंगे।

रिपोर्ट – निर्मल राजपूत

ट्रेंडिंग वीडियो