scriptकान्हा की नगरी में फिर आया बच्चा चोर गैंग, रहिए सावधान | Chor gang in Mathura latest crime news in hindi | Patrika News

कान्हा की नगरी में फिर आया बच्चा चोर गैंग, रहिए सावधान

locationमथुराPublished: Apr 24, 2019 07:27:11 am

Submitted by:

suchita mishra

शादी के मौसम में हो जाते हैं सक्रिय, ताजा घटना हुई राया में, दुकान में बुजुर्ग की जेब से गहने निकाल कर रफूचक्कर हुआ नन्हा जेबकट।

chori

chori

मथुरा। शादियों के सीजन में बच्चा चोर गैंग सक्रिय हो गया है। राया कस्बे की सादाबाद रोड स्थित रामनिवास कृष्णकांत ज्वैलर्स की दुकान पर गांव जगतिया का एक बुजुर्ग गहने खरीदने आया था। गहने खरीदने के बाद जेब में रख लिये। बच्चे ने बुजुर्ग की जेब से खरीदे गए गहने एवं बचे रुपये पार कर दिए। न तो बुजुर्ग को ही पता चल सका और न व्यापारी को। जिस समय यह घटना हुई उसके समीप बैठे लोगों को भी पता नहीं चल सका। नन्हा चोर अपनी हाथ की सफाई दिखाकर आराम से भाग निकला।
जेब में हाथ डाला तो गहने गायब

बुजुर्ग ने जब घर पहुंचकर जेवरात परिजनों को दिखाने के लिए जेब में हाथ डाला तो जेब खाली मिली। परिजन सन्न रह गए। वापस ज्वैलर्स के पास पहुंचे ओर गहनों के गुम होने की बात कही तो ज्वेलर्स कन्हैया अग्रवाल ने सीसीटीवी फुटेज चेक किये, जिसमें देखा गया कि एक आठ दस वर्ष का बच्चा बार बार बुजुर्ग की जेब में इस तरीके से हाथ डाल रहा था जिस पर किसी का ध्यान ही नहीं गया। जेवरात खरीदने के बाद बुजुर्ग जब अपने गांव पहुंचा और परिजनों को जेवरात दिखाने लगा तो उन्हें पता चला कि किसी ने जेब साफ कर दी है।
नहीं सुनी पुलिस ने

पीड़ित अपनी व्यथा लेकर जब थाने पहुंचा। अपने साथ घटी घटना से राया पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को थाने से ये कहकर टरका दिया कि सीसीटीवी फुटेक चेक करने के बाद कोई कार्यवाही की जाएगी। अब पीड़ित बुजुर्ग थाने के चक्कर लगाकर परेशान होकर घर बैठ गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो