scriptसीएम योगी ने राधारानी के दर्शन के बाद पर्यटक सुविधा केंद्र का किया लोकार्पण, मंदिर से जाते समय कार हुई दुर्घटनाग्रस्त | CM Yogi Car Accident in barsana mathura | Patrika News

सीएम योगी ने राधारानी के दर्शन के बाद पर्यटक सुविधा केंद्र का किया लोकार्पण, मंदिर से जाते समय कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

locationमथुराPublished: Mar 03, 2020 06:37:44 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बरसाना की लड्डू होली में शामिल होने के लिए पहाड़ी पर स्थित लाडली जी मंदिर से निकलते समय मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कार अचानक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

सीएम योगी ने राधारानी के दर्शन के बाद पर्यटक सुविधा केंद्र का किया लोकार्पण, मंदिर से जाते समय कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

मथुरा. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरसाना में लड्डू होली के अवसर पर श्रीजी मंदिर में राधारानी के दर्शन के बाद मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर राधारानी का आशीर्वाद लेकर पर्यटक सुविधा केंद्र का लोकापर्ण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी राधा बिहारी इंटर कॉलेज के रंगोत्सव कार्यक्रम के आयोजन में शामिल हुए। रंगोत्सव कार्यक्रम में संतों ने मुख्यमंत्री का स्वागत स्वागत किया। इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोक कलाकार भी बुलाए गए हैं। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी और पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी भी मौजूद रहे।

दीवार से टकराई सीेएम योगी की कार

बरसाना की लड्डू होली में शामिल होने के लिए पहाड़ी पर स्थित लाडली जी मंदिर से निकलते समय मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कार अचानक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी इसी कार में सवार थे। मंदिर तक पहुंचने का पहाड़ी रास्‍ता काफी सकरा है और आबादी भरे इलाके से गुजरते हुए जाता है। जिस कार में मुख्‍यमंत्री सवार थे, वही कार रास्‍ते में दीवार से जा टकराई। हालांकि, दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और कार को भी मामूली नुकसान पहुंचा है। मुख्‍यमंत्री को दूसरी कार में बिठाया गया। बड़े खतरे की बात ये भी थी कि जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां डिवाइडर के पीछे गहरी खाई भी है। गनीमत यह यह रही कि कार की रफ्तार उस समय कम थी।

मुख्यमंत्री ने खोेली लड्डू होली

राधारानी का गांव बरसाना होली के रंग में सराबोर है। लठामार होली से पहले श्रीजी मंदिर में शाम को अनूठी लड्डू होली खेली गई। लड्डू होली में मुख्यमंत्री योगी भी शामिल हुए और लोगों के बीच जाकर बरसाना की लड्डू होली खेली। बरसाना की लड्डू होली में उमड़ने वाली राधारानी के भक्तों की भीड़ और मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए चौकस इंतजाम किए गए हैं। तीन जोन की सुरक्षा की कमान एएसपी-एडीएम के हाथों में सौंपी गई थी, वहीं नौ सेक्टरों की कमान एसडीएम और डिप्टी एसपी ने संभाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो