scriptसपा नेता राम गोपाल यादव की चरण वंदना को झुके सीओ सिटी, कार्रवाई | CO City Rakesh Yadav Touch Feet OF SP Leader Ramgopal Yadav | Patrika News

सपा नेता राम गोपाल यादव की चरण वंदना को झुके सीओ सिटी, कार्रवाई

locationमथुराPublished: Feb 14, 2020 04:23:34 pm

सीओ को लाइन हाजिर करने के साथ ही कार्रवाई की रिपोर्ट डीजीपी मुख्यालय भेजी गई है।

सपा नेता राम गोपाल यादव की चरण वंदना को झुके सीओ सिटी, कार्रवाई

सपा नेता राम गोपाल यादव की चरण वंदना को झुके सीओ सिटी, कार्रवाई

मथुरा। निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव के भीड़ के बीच सीओ सिटी द्वारा पैर छूने के मामले पर सीओ के खिलाफ पुलिस आचरण नियमावली उल्लंघन के तहत कार्रवाई की गई है। फिलहाल सीओ को लाइन हाजिर करने के साथ ही कार्रवाई की रिपोर्ट डीजीपी मुख्यालय भेजी गई है। बता दें कि पुलिस अधिकारी द्वारा सपा नेता के पैर छूने का यह कोई पहला मामला नहीं है। सपा सरकार के दौरान गोवर्धन में आने वाले इन सपा नेताओं की पुलिस द्वारा चरण वंदना की जाती रही है।
यह भी पढ़ें

आगरा में जन्मे आलोक शर्मा बने ब्रिटेन के ऊर्जा मंत्री, जानिए उनके बारे में…


ये है मामला

बता दें कि सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव गोवर्धन में सियाराम दास बाबा के यहां होने वाले वार्षिक भंडारे में शामिल होने के लिए आए थे। गोवर्धन के बाद मथुरा शहर में अपनी ही पार्टी के एक नेता के निजी कार्यक्रम में भी उन्होंने शिरकत की। बताया गया है कि कार्यक्रम में रामगोपाल जब लोगों से घिरे हुए बैठे थे तभी वहां मौजूद सीओ सिटी राकेश कुमार ने सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव के पैर छुए। पुलिस अधिकारी द्वारा सपा नेता के पैर छूने का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद सीओ के खिलाफ पुलिस आचरण नियमावली का उल्लघंन करने को लेकर कार्रवाई की गई है। फिलहाल सीओ सिटी राकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो