कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का सरकार पर हमला, बोले दमन की राज​नीति कर रही सरकार, किसान भी है हताश और निराश

किसानों के धरने के दौरान किसानों से मिलने मथुरा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू।

मथुरा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू एक दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने किसानों के धरने में शिरकत की और कहा कि किसानों की आवाज बुलंद करने आया हूं और कांग्रेस किसानों की लड़ाई में उनके साथ है और उनकी लड़ाई को लड़ने का काम करेगी। इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने उत्तर प्रदेश को अपराधियों का चारागाह की संज्ञा देते हुए सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: 20 साल से जिल्लत की जिन्दगी जी रहे लोग बोले- केवल वोट मांगने आते हैं नेताजी

ढेरों समस्याएं झेल रहा किसान
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसानों के आंदोलन में आया हूं। गन्ना किसान हताश और निराश है। गन्ने का एक रुपए दाम न बढ़ाना, बकाए मूल्य का भुगतान नहीं कराना, इसके साथ ही गन्ना किसानों को ढेर सारी समस्याओं को झेलना पड़ रहा है, आवारा पशुओं से उनका जीना मुहाल हो गया है। आज यहां किसानों की आवाज बुलंद करने आया हूं। कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है और उनकी लड़ाई लड़ने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें: विकास भवन के डीपीआरओ कार्यालय में पहले आग लगी, अब चोरी, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

आम आदमी की आवाज दबा रही सरकार
दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाओं के धरने के सवाल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये सरकार दमन की राजनीति कर रही है। न छात्रों की आवाज सुनना चाहती है और न महिलाओं की आवाज सुनना चाहती है। आम आदमी की आवाज को दबाने का काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी इन लोगों की आवाज बनेगी और इस सरकार के खिलाफ मजबूती से लड़ने का काम करेगी।

यूपी में फेल है कानून व्यवस्था
उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। प्रदेश में अपराधियों का चारागाह बन गया है। अपराधियों को सरकार से संरक्षण मिल रहा है। अपराधी बेखौफ हैं। रोज लूट, हत्या, बलात्कार, डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी निरंतर कानून व्यवस्था के सवाल पर सरकार को घेर रही है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned