scriptराजस्थान और हरियाणा के सीमावर्ती इस जिले में आस्था के साथ जरायम की दुनिया भी आबाद | Crime in Uttar Pradesh city Mathura latest news in hindi | Patrika News
मथुरा

राजस्थान और हरियाणा के सीमावर्ती इस जिले में आस्था के साथ जरायम की दुनिया भी आबाद

-मादक पदार्थों और असलाहों की मंडी बना राजस्थान-हरियाणा की सीमा से लगा ये जिला
-एल्प्राजोलम, गांजा, कच्ची शराब और गांजा का धंधा जोरों पर, एक दिन में 16 गिरफ्तार

मथुराFeb 15, 2019 / 07:40 pm

suchita mishra

Ratlam Crime Letest News in MP

Crime

मथुरा। राजस्थान और हरियाणा की सीमा से लगा यूपी का सीमावर्ती जनपद मथुरा मादक पदार्थ, अवैध असलाह और इनामी अपराधियों की मंडी बन गया है। एक ही दिन में पुलिस ने ऐसे 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। साफ है कि कान्हा की नगरी में आस्था के साथ जरायम की दुनिया भी आबाद है। राजस्थान और हरियाणा से बडी मात्रा में मथुरा होकर यूपी के विभिन्न जनपदों को मादक पदार्थों की तस्करी होती रही है। पड़ोसी राज्यों के अपराधियों के लिए भी धर्मनगरी सुरक्षित ठिकाना रही है। पुलिस जब भी हाथ डालती है तो दर्जनों में ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर लेती है।
इनकी हुई गिरफ्तारी

गरुण गोविंद वाटिका कॉलोनी के पास से पुलिस ने जिले सिंह उर्फ जिल्ले निवासी परखमगूजर थाना वृंदावन को एक किलोग्राम एल्प्राजोलम के साथ गिरफ्तार किया है। वृंदावन के अंबेडकर पार्क से 30 पौव्वा देशी शराब के साथ सूखा पुत्र सलमान निवासी कसाईपाड़ा मथुरा गेट थाना वृंदावन हाल निवासी कांशीराम कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। एटीवी कट के पास से हरियाणा मार्का 12 पेटी बीयर के साथ नगला मोहन थाना बल्देव निवासी नाहर को गिरफ्तार किया है। कासिमपुर मोड बरोली रोड पुलिस से थाना बल्देव के गांव दबदुआ निवासी शंकर सिंह को 20 अद्धा अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा। आबकारी निरीक्षक अनंत कुमार ने 350 पौव्वा कमलेश पुत्र बनवारी निवासी गांव भालई से बरामद होने की सूचना दी है। ग्राम मुसमुना से पुलिस ने एक गाड़ी और 86 क्वार्टर शराब बरामद की है। मुसमुना निवासी सुनील और रूप सिंह निवासी नौहझील को गिरफ्तार किया है। नौहझील से ही 126 क्वार्टर शराब के साथ दलवीर नामक युवक को दबोचा है। छाता पुलिस ने बरोली बम्बा से आगे मंदिर के पास से तरोली जनूवी निवासी महेश पुत्र रामगोपाल को 16 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया।
Crime
कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

बैकुण्ठ धाम कॉलोनी के एक मकान से थाना मगोर्रा निवासी पूरन सिंह को कच्ची शराब बनाने के सामान और बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मकान से 20 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रिट, एक कैन केमिकल, 270 बोतल बरामद की हैं। कस्बा अडींग से धारा सिंह और मान सिंह को पुलिस ने पकड़ा है। इनके मकान से कच्ची शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया है।
अवैध असलाह के साथ 6 गिरफ्तार, पुलिस से भिड़े

पवन कुमार निवासी नगला बडा थाना सादाबाद और विवेक और अनूप निवासी सादबाद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने चोरी की गाड़ी और अवैध असलाह बरामद किये हैं। गोवर्धन पुलिस ने जैकम को तमंचा और कारतूस, आरिफ को तमंचा और कारतूस के साथ पकडा। राया पुलिस ने पवन कुमार को तमंचा और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।
Crime
गुडवर्क ही खोल रहा पुलिस की पोल

मथुरा पुलिस जिसे गुडवर्क बता कर अपनी पीठ थपथपा रही है वही गुडवर्क पुलिस की नाकामी की पोल खोल रहा है। एक के बाद एक लगातार धरपकड़ होने के बाद भी जरायम की दुनिया में खाकी वर्दी का खौफ नहीं बन पा रहा है।

Home / Mathura / राजस्थान और हरियाणा के सीमावर्ती इस जिले में आस्था के साथ जरायम की दुनिया भी आबाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो