scriptकान्हा की नगरी को लगी किसकी नजर, बेखौफ बदमाश तड़ातड़ चला रहे गोलियां, कर रहे हत्या | Crime murders in Mathura latest news in hindi | Patrika News

कान्हा की नगरी को लगी किसकी नजर, बेखौफ बदमाश तड़ातड़ चला रहे गोलियां, कर रहे हत्या

locationमथुराPublished: May 11, 2019 07:02:17 pm

तीन दिन में तीन हत्या और दो आत्महत्या, पुलिस नहीं समझ पा रही कि यह हो क्या रहा है

Increasing crime, blot on khaki

murder,police station,crime,accident,assault,

मथुरा। कान्हा की नगरी में क्राइम कंट्रोल नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को चैमुंहा में अधेड़ की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। दूसरी ओर केडी मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की एक छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। इससे पहले बुधवार को दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।
हत्या- एकः चौमुंहा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या
चौमुंहा में बदमाशों ने दिनदहाड़े अधेड़ देवीराम की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोली मारी इसके चलते देवीराम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या की वजह और हत्यारों को तलाश किया जा रहा है। मामले में नामजद हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।
हत्या-दोः सहायक भूलेखाधिकारी के बेटे की हत्या
मथुरा में तैनात सहायक भू लेखाधिकारी के बेटे की हत्या कर दी गई। शव मंगलवार को जंगल में पड़ा मिला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह सामने आ रही है कि युवक के पास मोबाइल, सोने की चेन तथा कुछ रुपये थे, जिन्हें लूटा नहीं गया है।
हत्या- तीन: पंकज की गोली मारकर हत्या
गांव हरनौल में पंकज शर्मा (22) किडनी का मरीज था। सप्ताह में कई बार उसकी डायलेसिस हो रही थी। इलाज पर भारी भरकम खर्चा आ रहा था। इसके लिए पंकज के पिता ने 10 बीघा जमीन बेच दी थी। इसके बाद पंकज अपने इलाज के लिए जमीन बेच रहा था। पंकज की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।
आत्महत्या- एकः नौकरी के पैसे फंसने पर युवक ने की आत्महत्या
थाना कोतवाली के अंतर्गत भैंस बहोरा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का शव घर में फंदे पर लटका मिला। मृतक नरेश कुमार पुत्र गंगा निवासी भैंस बहोरा थाना कोतवाली के बडे भाई ने बताया कि नरेश ने नौकरी लगाने को लेकर चार लाख रुपये कुछ लोगों को दिये थे। नौकरी गली नहीं और पैसे भी फंस गये। इसी बात को लेकर नरेष परेषन चल रहा था।
आत्महत्या दोः एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी
केडी मेडिकल कालेज में छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। अंजली पुत्री मुकेश यादव निवासी करहल मैनपुरी केडी मेडिकल कॉलेज, मथुरा में एमबीबीएस कर रही थी। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो