scriptदबंगई की इंतिहा, युवक की पीट-पीटकर हत्या, तनाव, देखें वीडियो | Criminals beaten Youth till death in Mathura crime news | Patrika News
मथुरा

दबंगई की इंतिहा, युवक की पीट-पीटकर हत्या, तनाव, देखें वीडियो

थाना राया क्षेत्र के गांव खरवा में रविवार को पुरानी रंजिश में एक युवक की गांव के ही नामजद आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

मथुराMar 25, 2019 / 12:49 pm

suchita mishra

youth

youth

मथुरा। थाना राया क्षेत्र के गांव खरवा में रविवार को पुरानी रंजिश में एक युवक की गांव के ही नामजद आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया है।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक थाना राया क्षेत्र के गांव खरवा निवासी शिशुपाल करीब 15 दिन पूर्व अपने प्लाट में मिट्टी डलवा रहा था, तभी उसका गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि रविवार को प्लॉट से कुछ दूरी पर बैठकर शिशुपाल चाय पी रहा था। इसी दौरान गांव के ही जीतू और कलुआ ने उसपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। उसे बेरहमी से पीटा। इस घटना में शिशुपाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस ने कहा- रंजिशन हुई हत्या
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी देहात आदित्य शुक्ला थाना राया पुलिस के साथ मौके पर पहुँच गए। घायल शिशुपाल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर के पूरे गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले जी जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो