यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस हाईजैक कर सवारियों से लूटपाट, हथियारों से लैस बदमाश आसानी से हुए फरार

Highlights:

-मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र का मामला

-सवारियों से लाखों की नगदी, ज्वैलरी और मोबाइल लूटे

-छह बदमाशों ने चलती बस में वारदात को दिया अंजाम

By: Rahul Chauhan

Published: 06 Apr 2021, 01:46 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा। जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार देर रात बदमाशों का तांडव देखने को मिला। जहां बदमाशों ने एक प्राइवटे बस को हाईजैक कर हथियार के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया और आसानी से फरार भी हो गए। वहीं घटना की सूचना चालक ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। साथी पुलिस अधिकारी में मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: वैकल्पिक मार्ग भी तैयार, बदल सकता है मुख्तार अंसारी को लाने का रूट, जानिए वजह

दरअसल, लूट की ये वारदात थाना सुरीर क्षेत्र में हुई है। जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट पर दिल्ली से हमीरपुर जा रही थी। इसमें छह बदमाश सवारी बनकर चढ़े। रात के करीब एक बजे जब बस यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 88 के पास पहुंची तो सभी बदमाशों ने हथियार निकाल लिए। फिर बस को हाईजैक कर हथियार के बल पर बस में बैठी सवारियों से लाखों रुपये की नकदी, मोबाइल और जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने चालक को बस रोकने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान आरोपियों ने बस कंडक्टर के साथ मारपीट भी की।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने करीब आधा किलोमीटर तक चलती बस में लोगों से लूटपाट की और फिर बस रुकवाकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई और एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे आदि की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले में पुलिस अधीक्षक मथुरा ने बताया कि बस चालक द्वारा रास्ते में सवारी बैठाई थी। जिनमें बदमाश शामिल थे। उन्होंने कंडक्टर के साथ मारपीट की और सवारियों से पैसे, फोन व ज्वैलरी आदि लूट ली। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंं: 26 साल से फरार गैंगरेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

पहले भी एक्सप्रेस-वे पर हो चुकी हैं ऐसी वारदात

उल्लेखनीय है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर यह लूट की पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। गत सात फरवरी 2020 को मैक्स पिकअप चालक से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की थी। वहीं 29 मई 2020 में भी एक व्यापारी से ढाई लाख रुपये लूटे गए थे। फिर अगस्त 2020 में एक चलती बस में महिला से दुष्कर्म की घटना भी सामने आई थी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned