scriptकाम करने से मना किया तो दबंग ने मजदूर के पैर काटने का किया प्रयास | Dabang Cut labor's Lag after Refused work | Patrika News

काम करने से मना किया तो दबंग ने मजदूर के पैर काटने का किया प्रयास

locationमथुराPublished: Jul 12, 2018 10:41:11 pm

मजदूर ने काम के लिए मना कर दिया था इसी बात को लेकर दबंग ने उस युवक के पैरों को काटने का प्रयास किया।

Attack

काम करने से मना किया तो दबंग ने मजदूर के पैर काटने का किया प्रयास

मथुरा। थाना छाता के अंतर्गत गांव बूंदी में एक दलित मजदूर के पैर काटने का मामला सामने आया है। गांव के दबंग ने दबंगई दिखाते हुए मजदूर के पैर पर वार किये। मजदूर ने काम के लिए मना कर दिया था इसी बात को लेकर दबंग ने उस युवक के पैरों को काटने का प्रयास किया।
ये है मामला

मथुरा के जिला अस्पताल में इलाज करा रहा युवक है थाना छाता क्षेत्र के गांव बूंदी का। इसकी यह हालत गांव के दबंग युवक दीपू ने की है। दीपू ने दलित मजदूर गुड्डू से काम करने के लिए कहा था परंतु उसने मना कर दिया इसी बात से नाराज हो कर दीपू ने गुड्डू पर हमला कर दिया। दीपू ने गुड्डू पर हंसिया से वार किए और इसके पैर काटने का प्रयास किया। गुड्डू के अनुशार वह पहले दीपू के घर पर कार्य करते थे परंतु दीपू समय से पैसे नहीं देता था। जिसके चलते गुड्डू ने उसका काम करने से मना कर दिया था। गुरुवार को भी दीपू ने गुड्डू से काम करने के लिए कहा तो इसने मना कर दिया। इससे गुस्सा होकर दीपू ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुड्डू के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद वह धमकी देता हुआ चला गया कि एक घंटे बाद आऊंगा या फिर तू काम पर आ जाना परंतु गुड्डू काम पर नहीं गया तो दबंग दीपू ने गुड्डू के घर में घुसकर गुड्डू पर धारदार हथियार से गुड्डू के पैरों को काटने का प्रयास किया। जिसमें गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया।
पैरों पर धारदार हथियार से कर दिया वार

गुड्डू ने बताया कि दीपू ने कहा था कि अगर तू मेरे यहां काम नहीं कर रहा है तो मैं तुझे कहीं नहीं करने दूंगा। इतना कहकर उसने पैरों पर धारदार हथियार से वार कर दिया। गुड्डू का शोर सुनकर इकट्ठे हुए लोगों ने गुड्डू को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं दीपू मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फिलहाल गुड्डू के बयान के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर दबंग दीपू को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। सीओ सिटी विजय शंकर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो