scriptपरीक्षा में प्रश्न के उत्तर नहीं बताए तो दबंगों ने छात्र का किया हाल बेहाल | Dabangas brutally beaten up Board Exam student | Patrika News

परीक्षा में प्रश्न के उत्तर नहीं बताए तो दबंगों ने छात्र का किया हाल बेहाल

locationमथुराPublished: Feb 27, 2019 07:49:42 pm

सूचना पर पीड़ित छात्र के परिजन आ गए। उन्होंने दबंग छात्रों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

victim

परीक्षा में प्रश्न के उत्तर नहीं बताए तो दबंगों ने छात्र का किया हाल बेहाल

आगरा। परीक्षा में दबंग छात्रों को प्रश्न के उत्तर न बताने पर छात्र की रोड पर लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोंगो को देखकर दबंग छात्र मौके से भाग गए। सूचना पर पीड़ित छात्र के परिजन आ गए। उन्होंने दबंग छात्रों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
ये है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अछनेरा के गांव सकतपुर निवासी मयंक पुत्र भूरा सिंह कस्बा मिढ़ाकुर में स्थित एमएस पब्लिक स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है। विद्यालय में कक्षा 9 की परीक्षा चल रही है। बुधवार को मयंक परीक्षा कक्ष में पेपर दे रहा था। तभी कक्षा के दबंग छात्रों ने उससे कुछ प्रश्नों के उत्तर पूछे। मयंक ने उन्हें बताने से मना कर दिया। इससे गुस्साए दबंग छात्रों ने स्कूल के बाहर देख लेने की धमकी दी। परीक्षा के बाद मयंक दोपहर साढ़े 12 बजे अपनी साइकिल से घर जा रहा था। तभी रास्ते में मिढ़ाकुर की पोखर पर दबंग छात्र अपने साथियों के साथ लाठी डंडे लेकर आ गए।
रोड पर डालकर बेरहमी से की पीटा

उन्होंने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। दबंगों ने मयंक को रोड पर डालकर बेरहमी से पीटा। उसने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचा दिया। शोर सुनकर राहगीर छात्र को बचाने के लिए दौड़ पड़े। यह देख दबंग छात्रों के होश उड़ गए। वह मयंक को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मारपीट में मयंक के शरीर पर लाठी डंडों के निशान बन गए हैं। राहगीरों ने पीड़ित छात्र से उसके परिजनों का नम्बर लिया तथा इसकी जानकारी परिजनों को दी। खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।
दबंग छात्रों के खिलाफ दी तहरीर

वे तत्काल मौके पर आ गए। परिजन मयंक को इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गए। उपचार कराने के परिजन पीड़ित छात्र को लेकर थाना मलपुरा पहुंच गए। परिजनों ने मयंक के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसओ मलपुरा ने बताया है कि मामला संज्ञान में है। पीड़ित छात्र के परिजनों ने आरोपी छात्रों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो