scriptबलात्कार के बाद गर्भवती हुई किशोरी, इसके बाद भी बलात्कारी और डॉक्टर ने किया ये घिनौना काम… | dalit girl Pregnant after rape in palwal abortion | Patrika News

बलात्कार के बाद गर्भवती हुई किशोरी, इसके बाद भी बलात्कारी और डॉक्टर ने किया ये घिनौना काम…

locationमथुराPublished: May 11, 2019 07:54:09 pm

मथुरा में सरकारी स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया गर्भपात, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट, नर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

dalit girl Pregnant

dalit girl Pregnant

मथुरा। नौहझील क्षेत्र के एक गांव में एक दलित नाबालिग के साथ दुराचार और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में दुराचार करने वाले पलवल के एक युवक के अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट, नर्स और समीप के एक गांव की चिकित्सक के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
पलवाल में किया था रेप
नौहझील थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट लिखाते हुए कहा है कि उसकी 15 वर्षीय बहन के साथ हरियाणा के पलवल के गांव रामगढ़ निवासी विपिन ने दुराचार किया। रिपोर्ट में कहा है कि दुराचार के बाद आरोपी ने इस बात को किसी को बताने पर बहन को जान से मारने की धमकी दी। उसकी बहन गर्भवती हो गई। आरोप है कि उसकी बहन का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट, एक नर्स और मखदूमपुर स्थित एक महिला चिकित्सक डॉ. अनीता आर्य ने गर्भपात कराया।
पुलिस ने क्या कहा
घटना के संबंध में एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले की विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी मांट राकेश यादव कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले की विवेचना के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो