scriptपति के सामने ‘गैंग रेप’ कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, मथुरा में पकड़ा गया आरोपी | Dalit Woman Gang Rape in Rajasthan Alwar One Accused Arrested in Mathu | Patrika News

पति के सामने ‘गैंग रेप’ कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, मथुरा में पकड़ा गया आरोपी

locationमथुराPublished: May 10, 2019 09:09:10 am

राजस्थान पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद आरोपियों में से एक आरोपी को मथुरा से दबोच लिया है।

मथुरा। राजस्थान के अलवर में पति के सामने दलित महिला के साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। इस घटना के बाद राजस्थान सरकार ने बड़ा एक्शन लिया। राजस्थान पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 14 टीम गठित कीं। राजस्थान पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद आरोपियों में से एक आरोपी को मथुरा से दबोच लिया है।
यहां मिली लोकेशन
गैंग रेप के पांच में से एक आरोपी हंसराज की अलवर पुलिस को मथुरा में नया बस स्टैंड के पास लोकेशन मिली। पुलिस ने इस लोकेशन के आधार पर कार्रवाई की। आरोपी हंसराज को गिरफ्तार कर लिया, वहीं उसका एक साथी भाग गया। एसएसपी अशोक मीणा ने बताया कि स्थानीय पुलिस को ये जानकारी अरोपी की गिरफ्तारी के बाद दी गई थी।
मथुरा में घूमता रहा आरोपी
पुलिस सूत्रों की मानें तो वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बचने के लिये मथुरा को अपना ठिकाना बना लिया था। पुलिस ने उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था। जिससे पल-पल की लोकेशन उनके सामने आ रही थी। रात भर आरोपी कोसीकलां या आसपास में कही रहा है। सुबह को वह मथुरा आ गया था। माना जा रहा है कि बस पकड़कर कहीं भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो