scriptहाईवे पर बुल फाइट से सांसत में आई राहगीरों की जान, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश | Dangerous Bulls Fighting Video Mathura News | Patrika News

हाईवे पर बुल फाइट से सांसत में आई राहगीरों की जान, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

locationमथुराPublished: Mar 20, 2018 05:49:32 pm

नगर निगम मथुरा में आवारा जानवरों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।

बुल फाइट
मथुरा। अगर आप मथुरा घूमने या दर्शन करने आ रहे हैं तो सड़कों पर अलर्ट होकर चलें। यहां आपका सामना कहीं भी किसी भी रास्ते पर सांडों से हो सकता है, जो आपको नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। सोमवार को दो सांड लड़ते लड़ते दिल्ली-आगरा हाईवे पर जा पहुंचे। इसी बीच एक कार दोनों सांड़ो से टकरा गई। गनीमत यह रही कि चालक ने कार पर काबू पा लिया था। जिससे बड़ा हादसा टल गया। सांडों से टकराई से कार क्षतिग्रस्त हो गई।

दिल्ली हाईवे पर बुल फाइट
घटना दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित राधापुरम चौराहा के पास की है। यहां दो सांड भिड़ गए। एक तरफ हाईवे पर वाहन गुजर रहे थे, दूसरी तरफ दोनों सांड लड़ रहे थे। काफी देर तक चली सांडों की लड़ाई चली। इसी बीच एक कार इन सांडों से टकराई गई। जिसके बाद दोनों सांड भागे। टक्कर लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार लोग बाल बाल बच गए। वहीं मौजूद लोगों ने सांडों को हटाने का भी प्रयास किया था, लेकिन कामयाब नहीं हुए। किसी शख्स ने सांडों की लड़ाई का वीडियो बना लिया, जो नगर निगम की पोल खोल रहा है।
नगर निगम नहीं दे रहा ध्यान
स्थानीय लोगों की माने तो यहां आवारा जानवर घूमते, लड़ते दिखाई दे जाएंगे। जिससे आए दिन आवारा जानवरों का कोई ना कोई शिकार बन रहा है। इससे पूर्व मथुरा के द्वारिकाधीश मंदिर के समीप गायों की लड़ाई में एक युवक को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा था। वहीं नगर निगम मथुरा इन आवारा जानवरों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।

आवारा जानवरों पर लगे लगाम
सांडों की चपेट में आए कार सवार दिलीप चौधरी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ गौशालाएं बनवा रहे हैं, लेकिन इन आवारा जानवरों की रोकथाम के लिए कोई प्रबंध नहीं है। शहर की सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवर किसी के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। उनकी किस्मत अच्छी थी कि कार की स्पीड कम होने से वो बाल बाल बच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो