scriptनाले में पड़ा था बंद बोरा, खोलकर देखा तो खिसक गयी पैरों तले ज़मीन | Dead body Found in gutter | Patrika News

नाले में पड़ा था बंद बोरा, खोलकर देखा तो खिसक गयी पैरों तले ज़मीन

locationमथुराPublished: Oct 22, 2019 01:52:42 pm

युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है ऐसी आशंका जताई जा रही है।

नाले में पड़ा था बंद बोरा, खोलकर देखा तो खिसक गयी पैरों तले ज़मीन

नाले में पड़ा था बंद बोरा, खोलकर देखा तो खिसक गयी पैरों तले ज़मीन

मथुरा। थाना राया क्षेत्र में बंद बोरे में 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फेल गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है ऐसी आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
यह भी पढ़ें– इन लोगों ने की थी कमलेश तिवारी के कातिलों की रहने, खाने-पीने की व्यवस्था, इस तरह बचाया पुलिस गिरफ्त से

ये है मामला

मंगलवार को थाना राया क्षेत्र के राया नीमगांव मार्ग पर नाली की सफाई करने उतरे सफाईकर्मी ने नाली में एक बंद बोरे को पड़ा देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। बंद बोरे में 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बंद बोरे को नाली में से बाहर निकाला गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोल कर देखा तो पुलिस की आंखें खुली की खुली रह गईं। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव: इस सीट पर मतदान प्रतिशत रहा इतना कम कि भाजपा की चिंता बढ़ी

जल्द होगा खुलासा
मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि नीम गांव राया रोड पर एक बोरे में युवक की लाश मिली है, प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को यहां फेंका जाना प्रतीत हो रहा है। कुछ नाम प्रकाश में आए हैं टीम लगी हुई है जल्दी हत्या का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो