scriptघर के बाहर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Dead body found of youth | Patrika News

घर के बाहर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationमथुराPublished: Sep 22, 2019 01:44:22 pm

मृतक के परिजनों से जब बात की तो उन्होंने बताया कि जिस हालत में शव मिला है देखने से ऐसा लग रहा है कि हत्या कर शव को यहां फेंका गया है।

घर के बाहर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घर के बाहर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मथुरा। थाना कोसीकलां क्षेत्र की एक प्राईवेट कंपनी में काम करने वाले मजदूर का घर से चंद कदमों की दूरी पर शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के गले में गमछा पड़ा हुआ था ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर युवक की हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

भगवान बुद्ध का यह उपदेश जरूर पढ़ें और मनन करें कि हम कैसे हैं?

ये है मामला

जानकारी के अनुसार आबिद पुत्र रमजान उम्र करीब 24 वर्ष निवासी नाडुबास मोहल्ला हर दिन की तरह कल भी कंपनी गया और कंपनी से शाम को लौट कर वापस आया। शनिवार की सुबह जब लोग टहलने के लिए निकले आबिद का शव उसके घर से कुछ ही कदमों की दूरी पर नाली के पास पड़ा मिला। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

ननिहाल आई नाबालिग के साथ ग्राम चौकीदार और उसेक दोस्त ने किया गैंगरेप

हत्या या आत्महत्या

वहीं मृतक के परिजनों से जब बात की तो उन्होंने बताया कि जिस हालत में शव मिला है देखने से ऐसा लग रहा है कि हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवक की हत्या कर उसे यहां फेंका गया है या युवक ने आत्महत्या की है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो