scriptऑडियो वायरल होने के बाद उद्यमी राजकिशोर भारती की मौत का रहस्य गहराया | Death Mystery of Industrialist raj kishor bharati Audio viral | Patrika News

ऑडियो वायरल होने के बाद उद्यमी राजकिशोर भारती की मौत का रहस्य गहराया

locationमथुराPublished: Feb 19, 2019 12:18:18 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
मौत से पहले राजकिशोर भारती के फोन पर किसी से बात करते हुए ऑडियो वायरल हुआ है।

industrialist

industrialist

मथुरा। वृंदावन स्थित भारती फूड्स के मालिक राजकिशोर भारती की भरतपुर में सड़क दुर्घटना में मौत के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। मौत से पहले राजकिशोर भारती के फोन पर किसी से बात करते हुए ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें वे काफी हताश और निराशाजनक बातें कर रहे हैं। बेटी की शादी से पहले रुपयों का लेन-देन के मामले से परेशान राजकिशोर आत्महत्या करने जैसी बातें भी कह रहे हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अब मामले की जांच की बात कह रही है।
ये था मामला
बता दें कि राजकिशोर भारती की बेटी की शादी 21 फरवरी को होनी है। इसी की तैयारियों में लगे थे। 14 फरवरी की देर शाम भरतपुर में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। भारती की मौत से हर कोई स्तब्ध था कि 48 घंटे बाद ही सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें राजकिशोर भारती विष्णु नाम के एक शख्स से बात कर करते हैं। बेदह हताश और निराशाजनक बातें करते हैं ऑडियो में वे किसी शख्स पर कराड़ों रुपए हड़प लेने और मांगने पर जूते मारने का भी जिक्र करते हैं। ऑडियो में वे कहते है कि उनके नाम पर 2 करोड़ का बैंक लोन भी लिया गया है, जिसके पैसे उसने ले लिए और कर्ज की किस्ते वो जमा रह रहे हैं। इस ऑडियो में ऐसी तमाम बातें है जो राजकिशोर भारती की सड़क हादसे में मौत पर संदेह उत्पन्न कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो