script

शादी के घर में छाया मातम, जानिए वजह

locationमथुराPublished: Jun 21, 2019 09:04:36 pm

-बल्देव के गांव पटलोनी में बोरिंग करते समय हुआ हादसा -उपर से गुजर रहे बिजली के तारों को छू गये थे पाइप

Electric Shock

शादी के घर में छाया मातम, जानिए वजह

मथुरा। हैंडपंप को ठीक कर रहे लोगों के ऊपर अचानक बिजली का तार टूट कर गिर गया। तार गिरने से कई लोग चपेट में आ गए एक व्यक्ति की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।
यह भी पढ़ें

25 हजार का इनामी नरेन्द्र मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ये है मामला

बता दें कि थाना महावन क्षेत्र के गांव पटलोनी में योगेंद्र पुत्र पवन सिंह और गिरीश पुत्र धवन, कृष्णा पुत्र हरी सिंह, टीकम पुत्र बालमुकुंद घर के सामने लगे हैंडपंप को ठीक कर रहे थे। हैंडपंप के ऊपर से होकर जा रही बिजली की लाइन का तार अचानक टूट गया और हैंडपंप बना रहे लोगों के ऊपर जाकर गिर गया। लोगों के ऊपर तार गिरने के कारण कुछ लोग झुलस गए जबकि योगेंद्र पुत्र पवन सिंह की दर्दनाक मौके पर मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल हो गया है। जिसने भी घटना के बारे में सुना वह अपने आप को रोक नहीं पाया और देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक योगेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

ग्रामीण आवास योजना में खेल, जांच पर भी उठे सवाल

नियमानुसार की जाएगी मदद

वहीं मामले की जानकारी होते ही एसडीएम महावन हनुमान प्रसाद मौर्य भी घटनास्थल पर पहुँचे गए और घटनास्थल का जायजा लिया। एसडीएम महावन ने कहा कि घटना बहुत दुखद है और नियमानुसार जो भी मदद होगी वह प्रशासन की तरफ से कराई जाएगी।
यह भी पढ़ें

11 लाख की तस्करी की शराब पकड़ी, तीन गिरफ्तार

अचानक टूटा बिजली का तार

स्थानीय निवासी ऋषि कुमार ने बताया घर में है शादी का माहौल है और नल खराब हो गया था उसको ठीक करने के लिए यह लोग बुलाए गए थे अचानक तार टूट गया जिसके कारण इन लोगों को करंट लगा जिसमें से एक की मौत हो गई है और कुछ लोग घायल हो गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो