script

गिरफ्तारी के बाद देवकी नंदन ठाकुर का बड़ा एक्शन, करेंगे बिग शो

locationमथुराPublished: Oct 30, 2018 07:23:55 pm

माता के दर्शन पर गिरफ्तारी के बाद उज्जैन में करेंगे पहला रोड शो और बड़ी जनसभा, sc st act बिना जांच गिरफ्तारी का विरोध कर रहे दलों को एक कर तैयार करेंगे नया विकल्प

devaki nandan thakur

devaki nandan thakur

मथुरा। एससी-एसटी एक्ट में बिना जांच गिरफ्तारी का विरोध कर रहे प्रसिद्ध भागवत प्रवक्ता एवं अखण्ड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवकीनंदन ठाकुरजी महाराज बुधवार मथुरा से 31 अक्टूबर को भोपाल पहुंचेंगे। वे वहां मध्यप्रदेश चुनावों में अपने संगठन की आगामी रणनीति का खुलासा करेंगे। वहीं नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा भी करेंगे। जिसके माध्यम से विधानसभा चुनावों में सरकार के समक्ष अपना विरोध प्रकट किया जाएगा।
करेंगे विभिन्न दलों संग बैठक
मिशन के प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि बुधवार सायं 7 बजे देवकी नंदन ठाकुर एससी-एसटी एक्ट संशोधन का विरोध कर रहे विभिन्न राजनीतिक दलों और सगंठन प्रमुखों के साथ बैठक करेगें। बैठक में सभी दलों को एक साथ लाकर विधानसभा चुनावों में सामूहिक प्रयासों के लिए मंथन किया जाएगा। पर्याप्त समय देने के बावजूद भी सरकार की ओर से एसएसी-एसटी एक्ट को माननीय सुप्रीम कोर्ट के अनुसार लागू करने और जनसमुदाय के विरोध पर ध्यान देने की कोई पहल नहीं हुई है। इसलिए अब सरकार का राजनीतिक विकल्प बनाने की दिशा में प्रयास किया जाएगा।
सरकार विरोध करने वाले लोगों की आवाज दबा रही
अखण्ड भारत मिशन के कोर कमेटी सदस्य श्यामसुन्दर शर्मा ने कहा कि सरकार इस एक्ट संशोधन का विरोध कर रहे लोगों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। दतिया में माता के दर्शन करने गए देवकीनंदन महाराज को गिरफ्तार करके लोगों को डराने का प्रयास किया जा रहा है। वे किसी राजनीतिक मकसद से नहीं गए थे। अभी तक उन्होंने किसी पार्टी का प्रचार भी शुरू नहीं किया है, फिर भी आचार संहिता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। भोपाल में भी सीमित संख्या में ही गाड़ी प्रयोग की अनुमति दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो